मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बड़वानी गैंगरेप में पुलिस को मिली सफलता, महिला से दुष्कर्म के 2 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 18, 2020, 9:47 PM IST

महिला के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने 4 में से 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. एसपी निमिष अग्रवाल में बताया कि इस अपराध में कुंदामाल के 19 वर्षीय मोहित उर्फ मीठाराम तथा 20 वर्षीय शिवराम को हिरासत में लिया है.

Police got success in Barwani gangrape
बड़वानी गैंगरेप में पुलिस को मिली सफलता

बड़वानी।ठिकरी थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने 4 में से 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. घटना के बाद पकड़े गए आरोपियों की जानकारी देते हुए एसपी निमिष अग्रवाल में बताया कि इस अपराध में कुंदामाल के 19 वर्षीय मोहित उर्फ मीठाराम तथा 20 वर्षीय शिव राम को हिरासत में लिया है. जबकि फरार 2 अन्य आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. हिरासत में लिए गए 2 आरोपियों से लूट के 20 हजार रुपए भी जब्त हुए है और पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है. ताकि बाकि साथियों को भी जल्द गिरफ्तार किया जा सके.

महिला के साथ दुष्कर्म के दो आरोपी गिरफ्तार

ठीकरी और जुलवानिया थाना पुलिस की कार्रवाई

NH 3 पर बरुफाटक गांव के पास हुई इस घटना के बाद से ही पुलिस काफी सक्रिय नजर आ रही थी. एसपी निमिष अग्रवाल ने बताया कि इस घटना के बाद पुलिस के मुखबिर तंत्र को तैयार किया गया और महिला द्वारा चारों आरोपियों के हुलिये के मुताबिक चार में से दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकि के दो और लोगों की तलाश की जा रही है.

क्या था मामला

पति के साथ बाइक से अपने गांव जा रही महिला के नर्सरी से लगे जंगल में बीती 13 जुलाई को शौच के लिए गई थी. जहां उसके साथ 4 बदमाशों ने दुष्कर्म किया था. इसके साथ ही बदमाशों ने पीड़िता के पति से 24 हजार रुपए भी लूट लिए थे. घटना के बाद दोनों को जान से मारने की धमकी देकर बाइक से उनके गांव तक पीछा किया था. वारदात के अगले दिन जब मामले की जानकारी ठीकरी थाने को मिली तो पुलिस मेहकमे ने घटनास्थल का मुआयना किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details