मध्य प्रदेश

madhya pradesh

स्कूल की बिल्डिंग में चोरी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, सामान भी बरामद

By

Published : Aug 18, 2020, 5:25 PM IST

बड़वानी जिले के प्राथमिक स्कूल भवन को नुकसान पहुंचाने और चोरी किए गए सामान के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर सामान जब्त कर लिया है.

two accused arrested for stealing objects from Primary school
प्राथमिक स्कूल भवन में चोरी करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

बड़वानी। पाटी थाना क्षेत्र के लिम्बी गांव में बीते दिनों स्कूल भवन के दरवाजे, खिड़कियां, टिन सहित पूरा सामान चोरी हो गया था, जिसको लेकर ग्रामीणों ने पाटी तहसीलदार से लेकर कलेक्टर शिवराज सिंह वर्मा तक को शिकायत की थी. वहीं थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी.

लिम्बी के ग्रामीणों ने पुलिस थाने से शिकायत की थी कि उनके गांव के पुराने प्राथमिक स्कूल को नुकसान पहुंचाया गया है. साथ ही सामान चोरी किया गया है. मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी.

जांच के दौरान संबंधित विभाग के अधिकारी से स्कूल भवन की जानकारी ली गई. ग्रामीणों से भी पूछताछ की गई, जिसमें बिना सूचना के एक ठेकेदार द्वारा स्कूल का सामान चोरी कर ले जाने का मामला सामने आया. विभाग द्वारा रिपोर्ट देने के बाद ठेकेदार और एक अन्य व्यक्ति पर मामला दर्ज कर लिया गया. स्कूल भवन को नुकसान पहुंचाने सहित समान चोरी करने के मामले में पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में पाटी थाना प्रभारी संतोष सावले ने बताया, आरोपी जाकिर (45 साल ) देवी सिंह मार्ग का निवासी है. वहीं दूसरा आरोपी फिरोज (44 साल) पाटी का रहने वाला है, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details