मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बड़वानी: सेंधवा में तीन और कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि

By

Published : May 15, 2020, 9:26 PM IST

बड़वानी में 26 के 26 कोरोना मरीज ठीक होने की खबर मिली थी, जिसके बाद जिले को ग्रीन जोन में बदलने की तैयारी की जा रही थी. तभी फिर सेंधवा में तीन और कोरोना पॉजिटिव मिले हैं जिसके बाद प्रशासन और लोगों की तलाश कर रही है.

Three more coronavirus positive patients confirmed in Sendhwa barwani
सेंधवा में तीन और कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि

बड़वानी। जिले में कोरोना के 26 मामले थे जिसके बाद सभी 26 कोरोना मरीज ठीक होकर घर चले गए थे. साथ ही बड़वानी को रेड जोन से ग्रीन जोन करने की तैयारी भी शुरू कर दी गई थी, लेकिन एक बार फिर से जिले वासियों की आस टूट गई है. क्योंकि सेंधवा में तीन और कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है.

इन पॉजिटिव मरीजों में से दो पहले से इंदौर में भर्ती थे वहीं आज एक और युवती की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद, प्रशासन ने सेंधवा से जिला मुख्यालय पर बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में महिला को भर्ती किया गया है. साथ ही सेंधवा से मिले कोरोना के मरीजों के निवास क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है.

लॉकडाउन 3.0 में जिले वासियों को कोरोना वायरस से राहत मिली ही थी कि, 2 दिन बाद फिर तीन नए कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामले सामने आ गए. जिससे जिले में एक बार फिर हड़कंप मच गया है, वहीं अब जिला प्रशासन इन कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की हिस्ट्री खंगालने में लगे हैं ताकि उनके संपर्क में आने वालें लोगों की भी कोरोना जांच की जा सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details