मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शिक्षक ने नर्मदा नदी में कूदकर की आत्महत्या, पड़ोसियों से चल रहा था विवाद

बड़वानी जिले के पानसेमल क्षेत्र में एक शिक्षक ने नर्मदा नदी पर बने पुल से छलांग लगा दी. शिक्षक का शव मंगलवार को बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि शिक्षक ने पड़ोसियों से चल रहे विवाद से तंग आकर आत्महत्या जैसा कदम उठाया है.

By

Published : Jun 24, 2020, 2:34 AM IST

Tortured teacher commits suicide by jumping from Narmada Bridge due to dispute with neighbors
नर्मदा पुल से कूदकर की आत्महत्या

बड़वानी। पानसेमल विकासखंड के खेतिया के पास भातकी गांव में पदस्थ शिक्षक कैलाश पाटिल ने नर्मदा नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है कि शिक्षक का पड़ोसियों से विवाद चल रहा था. जिसके चलते उसने नर्मदा नदी पर बने कसरावद पुल से छलांग लगा कर जान दे दी. जिसका शव मंगलवार को बरामद हुआ है.

बताया जा रहा है कि शिक्षक का पड़ोसी से मकान बनाने को लेकर विवाद चल रहा था. जिसका कोई हल नहीं निकलने पर उसने सोमवार को नदी में छलांग लगा दी. शिक्षक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें उसने आए दिन पड़ोसियों से विवाद का जिक्र किया है.

सोमवार को शिक्षक अचानक गायब हो गया था. जिसके बाद पड़ोसियों ने कैलाश पाटिल की गुमशुदगी की रिपोर्ट खेतिया थाने दर्ज कराई थी. जिसकी पड़ताल करने पर शिक्षक का शव नर्मदा नदी में तैरता हुआ मिला. यह भी बताया जा रहा है कि शिक्षक ने छलांग लगाने से पहले अपने भाई को कॉल भी किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details