मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ज्वेलर्स की दुकान में चोरी की खुलासा, व्यापारी का बेटा निकला चोर

बड़वानी जिले के खेतिया थाना क्षेत्र में पुलिस ने 8 माह पहले एक सराफा व्यवसायी की दुकान में हुई चोरी का खुलासा कर दिया है. जौहरी पिता की दुकान से उसी के बेटे ने चोरी की थी. चोरी की गई चांदी व 2 लाख 14 हजार नगदी बरामद की गई है. आरोपी नीलेश के साथ उसके दो अन्य साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

By

Published : Sep 5, 2020, 2:53 AM IST

Son of bullion trader turns out to be a thief in barwani
ज्वेलर्स की दुकान में चोरी की खुलासा

बड़वानी। खेतिया थाना क्षेत्र में एक सराफा व्यवसायी के यहां 8 माह पहले हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. चोरी का खुलासा करते हुए एसपी निमिष अग्रवाल ने बताया कि जौहरी पिता की दुकान से उसी के बेटे ने चोरी की थी. पुलिस ने चोरी की गई चांदी व 2 लाख 14 हजार नगद बरामद किए हैं. आरोपी नीलेश के साथ उसके दो अन्य साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

ज्वेलर्स की दुकान में चोरी की खुलासा

दरअसल, खेतिया में ज्वेलर्स शांतिलाल जैन की दुकान से 28 जनवरी को 25 किलो से अधिक के चांदी आभूषण व साढ़े छह लाख रुपए चोरी हुए थे. जिस पर 29 जनवरी को खेतिया थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिस पर पुलिस ने डीएसपी आदित्य सिंह ठाकुर ने महत्वपूर्ण जानकारियां इकट्ठा कीं, जिसमें सराफा व्यापारी के बेटे की बुरी आदतों का पता चला. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी नीलेश से सख्ती से पूछताछ की, जिसमे उसने चोरी करना कबूल किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details