मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पीछा करते वक्त पलटा पुलिस वाहन, ड्राइवर जख्मी, बाल-बाल बचे थाना प्रभारी

बड़वानी में सिलावद थाने का पुलिस वाहन पलटने से ड्राइवर घायल हो गया और थाना प्रभारी बाल-बाल बच गए.

By

Published : Mar 5, 2019, 11:45 PM IST

दुर्घटनाग्रस्त पुलिस वाहन

बड़वानी। शहर में सिलावद थाने का पुलिस वाहन पलटने से ड्राइवर घायल हो गया और थाना प्रभारी बाल-बाल बच गए. घटना के बाद पुलिस ने घटनास्थल से वाहन को हटाकर गैराज में खड़ा कर दिया. साथ ही घायल वाहन चालक को अस्पताल में भर्ती कराया है. एक वाहन का पीछा करते हुए पुलिस वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ है.


दरअसल, मंगलवार की सुबह गश्त के दौरान जिला मुख्यालय से 20 किमी दूर सिलावद ग्थानांतर्गत पुलिस वाहन को तेज रफ्तार पिकअप ने टक्कर मार दी, बड़वानी की तरफ से आ रहे बिना नम्बर प्लेट के पिकअप की ट्क्कर से पुलिस वाहन पलट गया, पुलिस ने रोकना चाहा तो वाहन चालक ने गति और तेज कर दी. फिर तेजी से भागने लगा, जिसका थाना प्रभारी सिलावद ने पीछा करना शुरू कर दिया.

1


इस दौरान पिकअप वाहन एक बोलेरो और ट्रैक्टर को टक्कर मारते हुए बड़वानी सीमा में प्रवेश कर गया. थाना प्रभारी भी पिकअप का पीछा कर रहे थे. इसी दौरान ओलम्पिक चौराहे से आगे बाइपास पर अचानक सामने गाय आ गई, जिसको बचाने के चक्कर में पुलिस वाहन पलट गया. दुर्घटना के बाद पुलिस ने घटनास्थल से वाहन को हटाकर गैराज में खड़ा कर दिया. वहीं एएसपी के अनुसार पिकअप वाहन का पता चल गया है, जिसको जल्द जब्त कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details