मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

राशन सप्लाई के लिए बनाए गए नोडल अधिकारियों का विरोध, कलेक्टर कार्यालय पहुंचे नपाध्यक्ष

शहर को कोरोना वायरस संक्रमण से बचाने के लिए जिला प्रशासन ने टोटल लॉकडाउन किया है. जिसके चलते सब्जी, किराना और दूध की दुकानें खोलना प्रतिबंधित किया है. वही प्रशासन ने किराना सामग्री तथा दूध के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किए हैं.

By

Published : Apr 6, 2020, 9:38 PM IST

Nodal officers created for supply of materials, opposition reached the collector office.
राशन सप्लाई के लिए बनाए गए नोडल अधिकारियों का विरोध

बड़वानी: शहर को कोरोना वायरस संक्रमण से बचाने के लिए जिला प्रशासन ने टोटल लॉकडाउन किया है. जिसके चलते सब्जी, किराना और दूध की दुकानें खोलना प्रतिबंधित किया है. वही प्रशासन ने किराना सामग्री और दूध के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किए हैं. जो प्रत्येक वार्ड की कमान संभालेंगे. लेकिन नगर पालिका परिषद के कांग्रेस-भाजपा के जनप्रतिनिधि व पार्षदों की प्रशासन ने ना कोई राय ली ना कोई सहयोग तय किया है. जिससे नाराज नगर पालिका अध्यक्ष व पार्षदों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर ज्ञापन सौंपा.

नगर पालिका अध्यक्ष का कहना है कि है कि जनप्रतिनिधि होने के नाते हमारे क्षेत्र में शहर के लोग समस्याओं को लेकर फोन लगाते रहते हैं. जबकि प्रशासन ने जो व्यवस्था की है उसके नोडल अधिकारियों के मोबाइल बंद रहते हैं. नोडल अधिकारी बनाते समय प्रशासन ने उन्हें विश्वास में नहीं लिया.

कब सप्लाई होगी राशन की सामग्री

जिला प्रशासन ने प्रत्येक वार्ड के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किए हैं जिसमें दोपहर 12:00 बजे से 4:00 बजे तक किराना सामग्री हेतु ऑर्डर बुक किए जाएंगे. वहीं अगले दिन प्रातः 8:00 से 11:00 बजे सप्लाई की जाएगी, इसके अंतर्गत एक परिवार को 1 सप्ताह की सामग्री वितरित की जाएगी.

इसी तरह दूध की सप्लाई प्रातः 7:00 से 10:00 बजे तक और शाम 7:00 बजे से 8:00 बजे तक नोडल अधिकारियों द्वारा घर पहुंचाने की सेवा दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details