मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बड़वानी:पूर्व मुख्य सचिव शरदचंद बेहार से मिलने के बाद मेधा पाटकर ने तोड़ा अनशन

9 दिन से अनशन पर बैठी 'नर्मदा बचाओ आंदोलन' नेत्री मेधा पाटकर ने आखिरकार अपना अनिश्चिकालीन अनशन तोड़ दिया. पूर्व मुख्य सचिव ने अपने हाथों से नीबू पानी पिलाकर उनका अनशन खत्म कराया.

By

Published : Sep 3, 2019, 2:12 AM IST

Updated : Sep 3, 2019, 2:48 AM IST

मेघा पाटकर ने तोड़ा अनशन

बड़वानी। नर्मदा बचाओ आंदोलन नेत्री मेधा पाटकर ने आखिरकार अपना अनिश्चिकालीन अनशन तोड़ दिया. मेधा पाटकर ने 9 वें दिन से जारी अपना अनशन भोपाल से आये शरदचंद बेहार के हाथों से नीबू पानी पीकर अनशन खत्म किया. शरदचंद बेहार ने मेधा पाटकर को आश्वासन देते हुए कहा कि 9 सितम्बर को सारी मांगों और डूब पीड़ितों को लेकर बैठक होगी.
इससे पहले बड़वानी में पूर्व मुख्य सचिव शरदचंद बेहार, मेधा पाटकर से मिले और उनसे अनशन तोड़ने की अपील की. बेहार ने मुख्यमंत्री का संदेश पढ़कर मेधा पाटकर को पढ़कर सुनाया और कहा कि मैं मुख्यमंत्री का संदेश लेकर आया हूं. उन्होंने कहा कि मैं हनुमान जी की भूमिका निभा रहा हूं.

इस दौरान मेधा पाटकर ने मुख्यमंत्री कमलनाथ से फोन पर चर्चा होने की बात कही. इस दौरान कमलनाथ ने उनसे उपवास तोड़ने का भी आग्रह किया साथ ही उन्हें भोपाल बुलावा देकर चर्चा करने की बात कही.

बता दें कि नर्मदा बचाव आंदोलन की नेत्री पाटकर और उनके साथी विगत 25 अगस्त से अनशन पर बैठे थे. इस दौरान कलेक्टर, एसपी और जनप्रतिनिधियों ने उन्हें मनाने की बहुत सी कोशिश की लेकिन वे सफल नहीं हो सकें.

Last Updated : Sep 3, 2019, 2:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details