मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Aug 11, 2019, 10:27 PM IST

ETV Bharat / state

थाना प्रभारी के खिलाफ लामबंद हुए ग्रामीण, एसपी से कार्रवाई की मांग

नागलवाड़ी थाना क्षेत्र में थाना प्रभारी की कार्यप्रणाली के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. लोगों ने नगर बन्द रख जनप्रतिनिधियों के साथ एसपी और कलेक्टर से मिलकर कार्रवाई की मांग कर ज्ञापन सौंपा है.

थाना प्रभारी के खिलाफ लामबंद हुए ग्रामीण

बड़वानी: नागलवाडी थाना प्रभारी से नाराज लोगों ने विरोध शुरु कर दिया है. लोगों ने थाना प्रभारी की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए एसपी को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की है. ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि दो दिन के अंदर थाना प्रभारी को नहीं हटाया गया तो वो आंदोलन करेंगे.


नाग पंचमी मेले के दौरान गृहमंत्री बाला बच्चन नागलवाड़ी पहुंचे थे, इस दौरान तकरीबन घंटे तक जाम लगा रहा और हजारों लोग जाम के चलते परेशान हुए.
मंदिर समिति के कार्यकर्ताओं और सरपंच ने सोशल मीडिया पर इसे वायरल कर दिया था. आरोप है कि घटना के बाद टीआई मजहर खान ने सरपंच के साथ अभद्र व्यवहार किया इतना ही नहीं उन्होंने मंदिर समिति के अध्यक्ष और बीजेपी जिला उपाध्यक्ष के बेटे को धारा 151 के तहत जेल भेज दिया.

थाना प्रभारी के खिलाफ लामबंद हुए ग्रामीण


थाना प्रभारी द्वारा की गई कार्रवाई को लेकर लोगों में गुस्सा है. उन्होंने थानाप्रभारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए एसपी और कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है है. ग्रामीणों ने टीआई को हटाने की की मांग की है. ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि दो दिन के अंदर कार्रवाई नहीं की गई तो वो आंदोलन करेंगे. एसपी ने जांच के बाद कार्रवाई का भरोसा दिया है. सांसद गजेंद्र पटेल ने कांग्रेस पर राजनीति करने का आरोप लगाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details