मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सांसद ने अधिकारियों के साथ की बैठक, कोरोना वायरस से बचाव के निर्देश दिए

स्थानीय कलेक्ट्रेट कार्यालय में सांसद ने अधिकारियों के साथ बैठक ली. जिसमे कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए लागू लॉकडाउन के नियमों का पालन सख्ती से करवाने पर चर्चा हुई.

MP has a meeting with officials, Instructed to protect against corona virus.
सांसद ने अधिकारियों के साथ की बैठक, कोरोना वायरस से बचाव के निर्देश दिए

By

Published : Apr 17, 2020, 8:28 PM IST

बड़वानी: क्षेत्र के रहवासियों को आवश्यक सेवायें मिलती रहें, इसका भी ध्यान रखा जाना आवश्यक है, वहीं ट्रामा सेंटर में बनाये गये आइसोलेशन वार्ड में भी भर्ती पीड़ितों को समुचित सुविधा के साथ-साथ चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराई जाये इन सभी विषयों पर विस्तृत चर्चा की गई.

सांसद गजेन्द्र सिंह पटेल ने डिस्ट्रिक मैनेजमेंट ग्रुप की कलेक्ट्रेट सभागृह में आयोजित इस बैठक में क्षेत्रीय सांसद पटेल के साथ-साथ कलेक्टर अमित तोमर, पुलिस अधीक्षक डीआर तेनीवार, समिति के अशासकीय सदस्य व अधिकारी उपस्थित रहे.

बैठक में निर्णय लिया गया कि शहर में लागू टोटल लॉकडाउन के दौरान दूध का वितरण सुबह एवं शाम 6 से 8 तक पूर्व के समान दुग्ध डेयरियों एवं दुग्ध फेरी वालों के माध्यम से घर-घर पहुंचकर किया जायेगा. नगरीय क्षेत्रों में घर-घर किराना पहुंचाने की व्यवस्था को ही संचालित रखा जाये. सेंधवा के थोक व्यापारियों को महाराष्ट्र से सामान लाने के दौरान रोका नही जाये. इस दौरान पिकअप वाहनों से भी सामान लाने की अनुमति दी जाये. साथ ही अन्य कई मुद्दों पर चर्चा की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details