मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नाबालिग का अपहरण कर दिया दुष्कर्म की वारदात को अंजाम, आरोपी फरार

बड़वानी थाना खेतिया इलाके में कक्षा आठवीं में पढ़ने वाली छात्रा का आरोपी ने अपहरण किया और पानसेमला ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

By

Published : Oct 6, 2019, 3:15 PM IST

थाना खेतिया, बड़वानी

बड़वानी। पुलिस थाना खेतिया में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां आरोपी ने नाबालिक को बहला-फुसलाकर उसका अपहरण किया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने शिकायत के मुताबिक आरोपी युवक पर मामला दर्ज कर उसकी तलाश शरू कर दी है.


बताया जा रहा है कि नाबालिग अपने नाना के यहां रहकर कक्षा आठवीं की पढा़ई कर रही है. छात्रा घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी तभी आरोपी उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ पानसेमल ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म कर आरोपी पीड़िता को महाराष्ट्र में उसके पिता के घर छोड़ आया, वहीं इधर देर शाम तक नाबालिक के घर न लौटने पर उसकी मां ने पुलिस थाना खेतिया में शिकायत दर्ज की, मामला सामने आने पर पुलिस द्वारा छानबीन करने पर ये सनसनीखेज मामला सामने आया.

नाबालिग के साथ दुष्कर्म


राजपुर एसडीओपी डी एस बघेल ने जानकारी देते हुए बताया कि कल आरोपी कक्षा आठवीं में पढ़ने वाली छात्रा जो कल अपने घर से स्कूल के निकली थी उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और पानसेमल में एक स्थान पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया, जब छात्रा घर शाम तक घर नहीं पहुंची तो उसकी मां द्वारा पुलिस को इसकी सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी.


लड़की के पिता ने लड़की के अपने यहां होने की सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने उसे वहां से दस्तयाब किया. पीड़िता ने बयान देकर वारदात का खुलासा किया, जिसके बाद मामला दर्ज किया गया, फिलहाल आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details