मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लीज डीड उल्लंघन मामलाः प्रशासन ने क्लब का अधिग्रहण कर ढहाया होटल

By

Published : Jan 22, 2021, 9:56 AM IST

प्रदेश में अवैध गतिविधियों के खिलाफ चलाए जा रहे सुशासन अभियान के तहत बड़वानी जिले में प्रशासन ने रणजीत क्लब का अधिग्रहण किया. क्लब परिसर में बने अवैध होटल को जेसीबी से ढहा दिया.

Illegal hotel demolished
अवैध होटल को गिराया

बड़वानी।जिले में इन दिनों सुशासन अभियान चलाया जा रहा है. प्रशासन ने इस अभियान के तहत सबसे बड़ी कार्रवाई की. लीज डीड का उल्लंघन करने पर प्रशासन ने रणजीत क्लब का अधिग्रहण कर लिया है. रणजीत क्लब परिसर में बने अवैध होटल को जेसीबी से ढहा दिया है. कलेक्टर शिवराजसिंह वर्मा ने कहा कि जल्दी ही प्रशासनिक समिति का गठन कर रणजीत क्लब में खेल गतिविधियां करवाई जाएंगी.

प्रशासन ने रणजीत क्लब का अधिग्रहण किया

परिसर में बना अवैध होटल ढहाया

कलेक्टर शिवराजसिंह वर्मा और पुलिस अधीक्षक निमिष अग्रवाल के निर्देशन में एसडीएम घनश्याम धनगर, एसडीओपी रूपरेखा यादव, नपा सीएमओ कुशलसिंह डोडवे ने सुबह 11 बजे रणजीत क्लब को अधिग्रहण करने की कार्रवाई प्रारंभ कर दी. सर्वप्रथम मुख्य भवन के विभिन्न कक्षों और परिसर में प्रवेश के द्वार तथा बैडमिंटन हाॅल, स्वीमिंग पुल, जिम को ताले से सील करवाते हुए अधिग्रहित किया. अधिग्रहण की कार्रवाई के बाद जेसीबी से परिसर में निर्मित अवैध होटल को ढहाया गया.

देर शाम तक चली इस कार्रवाई में राजस्व, पुलिस, नपा के 100 से अधिक अधिकारी और कर्मचारी शामिल हुए. शाम को कलेक्टर शिवराजसिंह वर्मा एवं पुलिस अधीक्षक निमिष अग्रवाल ने भी पहुंचकर निरीक्षण किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details