मध्य प्रदेश

madhya pradesh

गृहमंत्री बाला बच्चन की ईटीवी भारत से खास बातचीत, कहा- सरकार को नहीं कोई खतरा

By

Published : Mar 5, 2020, 4:31 PM IST

Updated : Mar 5, 2020, 5:28 PM IST

बड़वानी में गृहमंत्री बाला बच्चन पहुंचे और आदिवासी लोक पर्व भगोरिया को लेकर होली और रंगपंचमी की शुभकामनाएं दी. साथ ही राजनीतिक घटनाओं पर बात की है.

Home Minister Bala Bachchan talks with ETVbharat n Barwani
गृहमंत्री बाला बच्चन ने की ईटीवी भारत से की खास बातचीत

बड़वानी।प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन इन दिनों अपनी विधानसभा राजपुर में लगातार समय दे रहे हैं. साथ ही जहां भी आदिवासी लोक पर्व भगोरिया मनाया जा रहा वहां अपने कार्यकर्ताओं के साथ उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं. एक ओर जहां हार्स ट्रेडिंग को लेकर पूरे प्रदेश में राजनीतिक हाहाकार मचा है. वहीं दूसरी ओर बाला बच्चन अपने उन्मुक्त अंदाज में भंवरिया में जमकर ढोल मांदल की थाप पर थिरकते नजर आ रहे हैं. बाला बच्चन ने ईटीवी भारत के सवालों के जवाब में सरकार को कोई खतरा नहीं बताया.

गृहमंत्री बाला बच्चन ने की ईटीवी भारत से की खास बातचीत

गृहमंत्री ने ईटीवी भारत से चर्चा करते हुए जिले और प्रदेश वासियों को भगोरिया पर्व, होली और रंगपंचमी की शुभकामनाएं दी. साथ ही प्रदेश में भाजपा के बड़े नेताओं के द्वारा राज्य सरकार को गिराने संबंधी दिए जा रहे बयानों पर कहा कि भाजपा पिछले दिनों कई प्रदेशों में हार का मुंह देख चुकी है. इसलिए इस तरह के काम कर रही है. बाला बच्चन ने कहा कि मुख्यमंत्री और सोनिया गांधी की नजर प्रदेश की सभी राजनीतिक घटनाओं पर है और सभी विधायक उनके संपर्क में राज्यसभा में पिछली बार जिस तरह भाजपा ने मुंह की खाई थी इस बार भी भी मुंह की खाएगी.

प्रदेश में कांग्रेस की सरकार पूरे 5 साल अपना कार्यकाल पूरा करेगी. भाजपा के पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बयान जिसमें 15 से 20 विधायक उनके संपर्क में हैं उनपर कहा कि कि 15 साल सत्ता का सुख भोगने के बाद उन में बेचैनी दिखाई दे रही है. इसलिए ऐसा कह रहे हैं. वही पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के जन्मदिन पर नसीहत देते हुए कहा कि कांग्रेस को लूली लंगड़ी सरकार कहने वाले पूर्व मुख्यमंत्री कई बार मुंह की खा चुके हैं और इस बार भी खाएंगे.

Last Updated : Mar 5, 2020, 5:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details