मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बड़वानी में करीब 80 लाख रुपए का गांजा जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार, तीन फरार

बड़वानी जिले में पुलिस ने गांजा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए तीन गांजे के खेतों से 6 क्विंटल गांजा बरामद किया है, जबकि एक दूसरे मामले में दो गांजा तस्कर गिरफ्तार किए गए हैं, जिनके पास से 9 किलो गांजा बरामद किया गया है. पढ़िए पूरी खबर...

By

Published : Sep 8, 2020, 12:21 AM IST

six-hundred-kilograms-of-marijuana-seized-from-three-farms
तीन खेतों से 6 सौ किलो गांजा जब्त

बड़वानी। पुलिस ने गांजा तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गांजे के खेत में दबिश देकर 6 क्विंटल गांजे की खेप बरामद की है. जबकि एक दूसरे मामले में पुलिस ने दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से 9 किलो गांजा जब्त किया गया है.

बड़वानी में करीब 80 लाख रुपए का गांजा जब्त

पहला मामला नागलवाड़ी थानांतर्गत कुसमी गांव का है, जहां पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गांजे के खेत मे दबिश दी. जहां तीन खेतों से 6 क्विंटल वजन के करीब 1 हजार 365 पौधे जब्त किए हैं. गांजे की अनुमानित कीमत 77 लाख रुपए बताई जा रही है. वहीं खेत मे गांजा बोने वाले तीन आरोपी फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. जिसे पुलिस ने जल्द पकड़ने का भरोसा दिलाया है.

दूसरा मामला राजमार्ग 3 का है, जहां पुलिस ने गांजे का परिवहन करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से 9 किलो गांजा पकड़ा गया है. एसपी ने इन दोनों मामलों की जानकारी दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details