मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 16, 2020, 10:08 PM IST

Updated : Jul 17, 2020, 6:30 AM IST

ETV Bharat / state

बड़वानी में हैवानियत की हद, पति के सामने पत्नी का गैंगरेप, विपक्ष ने उठाए सवाल

बड़वानी में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है, जहां चार दरिंदों ने पति के सामने उसकी ही पत्नि के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. जैसे ही जानकारी लगी, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

concept image
सांकेतिक चित्र

बड़वानी। मध्यप्रदेश के गुना में दलित दंपति की पिटाई के मामला हो, या फिर मंडला जिले में छह लोगों की हत्या, इन घटनाओं के बाद मध्यप्रदेश पुलिस की सुरक्षा प्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं. लेकिन प्रदेश में एक के बाद एक अपराध सामने आते जा रहे हैं. इन घटनाओं को लेकर विपक्ष ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में शिवराज का जंगलराज आ गया है. वहीं दरिंदगी का ताजा मामला बड़वानी जिले से सामने आया है. जहां चार दरिंदों ने पति के सामने उसकी ही पत्नि के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस को लगी वैसे ही पुलिस ने मामला दर्ज कर तस्दीक शुरू कर दी है.

पति के सामने पत्नि का गैंगरेप

बड़वानी एसपी निमिष अग्रवाल ने बताया, ठीकरी थाना क्षेत्र के तहत एक महिला का उसके पति के सामने चार बदमाशों ने गैंगरेप किया और लूट की वारदात को अंजाम दिया. हालांकि बड़वानी एसपी का कहना है कि घटना 14 जुलाई की है लेकिन पीड़ित परिवार ने कल देर शाम घटना की रिपोर्ट ठीकरी पुलिस थाने पर दर्ज कराई है. घटना की खबर सामने आने के बाद इलाके में दहशत में माहौल है. एसपी निमिष अग्रवाल का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है.

पुलिस के साथ एसपी निमिष अग्रवाल

जंगल में छिपे थे बदमाश

राष्ट्रीय राजमार्ग तीन पर जुलवानिया के पास की रहने वाली एक 30 वर्षीय महिला अपने पति के साथ बाइक से कटनीपुरा बुआ के घर से अपने घर गोरवाड़ी जुलवानिया जा रही थी. तभी महिला बरुफाटक गांव में बायपास पर बनी नर्सरी के पास महिला रुकी. इसी दौरान महिला का पति बाइक के पास खड़ा होकर अपनी पत्नि का इंतजार करने लगा. पत्नी के काफी देर तक नहीं लौटने पर पति ने जंगल की ओर जाकर देखा तो चार व्यक्ति महिला को घेरे हुए थे.

घटनास्थल का मुआयना करती पुलिस

पति पर हमला

जैसे ही महिला का पति मौके पर पहुंचा, तो दो व्यक्तियों ने उसके पति को धमका कर पकड़ लिया. इस दौरान महिला के साथ बाकी के दो व्यक्तियों ने गैंगरेप की वारदात तो अंजाम दिया. जबकि उसका पति ये सब देखता रहा.

दंपति से लूटे 24 हजार रुपये

इस दौरान बदमाशों ने दंपति के पास रखे 24 हजार रुपये भी लूट लिए और पुलिस को सूचना देने पर जान से मारने की धमकी भी दी. घटना के दौरान बाइक सवार आरोपियों ने अपने वाहन की नंबर प्लेट पर कपड़ा बांध रखा था. आरोपी दंपति को जुलवानिया तक चाकू दिखाते हुए बाइक के पीछा भी करते रहे, जिसके चलते भयभीत दंपति जान बचाने के चक्कर में चुप रहे.

ठीकरी थाना

एसपी ने घटनास्थल का किया मुआयना

बड़वानी के ठीकरी थानांतर्गत सनसनीखेज वारदात को चार बदमाशों ने अंजाम दिया है. चारों आरोपी 24 हजार रुपए लूटने के बाद उनके गांव तक चाकू दिखाकर डराते रहे. घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी निमिष अग्रवाल घटनास्थल पर मुआयना करने पहुंचे.

Last Updated : Jul 17, 2020, 6:30 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details