मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बड़वानी पुलिस ने किया अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का खुलासा, 4 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 5, 2020, 4:32 PM IST

Updated : Oct 5, 2020, 7:52 PM IST

बड़वानी जिले में लगातार बढ़ रहे बाइक चोरी के मामलों पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चोर गिरोह का खुलासा किया है. चार आरोपियों को पकड़ने के साथ- साथ बड़वानी पुलिस ने 10 बाइकें भी जब्त की हैं.

four accused arrested in bike theft case
चार आरोपी गिरफ्तार

बड़वानी। बड़वानी जिले में लगातार बाइक चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं, जिस पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है. इसी कड़ी में बाइक चोरी के मामले में एसपी के निर्देश पर कोतवाली पुलिस ने टीम गठित कर अंतरराज्यीय चोर गिरोह के 4 सदस्यों को पकड़ने में सफलता हासिल की है. गिरोह के चार आरोपियों से 10 मोटर साइकिल जब्त की गई हैं, जिसकी अनुमानित कीमत 5 लाख रुपए आंकी जा रही है.

चार आरोपी गिरफ्तार

स्थानीय पुलिस कंट्रोल रूम में एएसपी सुनीता रावत ने बताया कि, बदमाशों ने बड़वानी के अलावा धार, इंदौर सहित महाराष्ट्र के धुलिया और जलगांव में भी चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है. ये बदमाश क्षेत्र में पहले रेकी करते हैं और फिर एक गैरेज पर गाड़ियों के लॉक तुड़वाते हैं. इसके बाद बाइक लेकर महाराष्ट्र में चोरी के वाहन बेचा करते हैं. इसी तरह महाराष्ट्र की बाइक मध्य प्रदेश के अन्य जिलों में भी बेची गई है. अब कोतवाली पुलिस गिरोह के मास्टमाइंड बादल को न्यायालय से रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी, ताकि अन्य स्थानों पर हुई बाइक चोरी के खुलासे का पता लगाया जा सके.

Last Updated : Oct 5, 2020, 7:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details