मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सड़क निर्माण में अड़चन पैदा कर रहे अतिक्रमण को प्रशासन ने सख्ती से हटाया

सेंधवा के पुराने एबी रोड पर फोरलेन निर्माण कार्य शुरु हो चुका है, जिसके चलते एबी रोड के आसपास बने कच्चे-पक्के अतिक्रमण को हटाया जा रहा है.

By

Published : Jun 11, 2020, 8:15 PM IST

Encroachment removal administration
अतिक्रमण हटवाता प्रशासन

बड़वानी। सेंधवा के पुराने एबी रोड के मरम्मत में बाधक बन रहे कच्चे-पक्के अतिक्रमण को नगर पालिका अमले ने प्रशासन के साथ मिलकर हटाना शुरू कर दिया है. शहर की पुरानी सब्जी मंडी से लेकर मद्रास टायर तक के कच्चे और पक्के अतिक्रमण को नगर पालिका अमले ने बुल्डोजर से हटाने का काम शुरू कर दिया है. पुरानी सब्जी मंडी में सब्जी और फल दुकानदारों को भी प्रशासन ने सख्ती से हटाया है.

अतिक्रमण हटवाता प्रशासन

नगर पालिका द्वारा पुराना एबी रोड को कॉलेज के पास से अंबेडकर कॉलोनी तक फोरलेन बनाया जा रहा है, साथ ही फोरलेन पर सीसी रोड निर्माण कार्य कराया जा रहा है. कॉलेज से लेकर मद्रास टायर तक का सीसी रोड बन चुका है. अब मद्रास टायर से पुराना बस स्टैंड तक सीसी रोड निर्माण कार्य जारी है. जिसको लेकर कच्चे पक्के अतिक्रमण कार्य में बाधक बन रहे थे, जिन्हें हटाने की कार्रवाई शुरू की गई है. जिसके तहत आसपास बने कच्चे-पक्के अतिक्रमण को हटाया गया.

नगर पालिका अमले के साथ सेंधवा अनुविभागीय अधिकारी घनश्याम नागर ने सड़क निर्माण के दौरान अतिक्रमण की जद में आ रहे कच्चे-पक्के अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई शुरू की है. लॉकडाउन में रियायते मिलने के बाद छोटे-मोटे निर्माण कार्य शुरु हो गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details