मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सोती रही पत्नी और कोरोना संक्रमित पति ने अस्पताल से भागकर लगाई फांसी

जिले के आशा गांव कोविड केयर सेंटर बड़वानी में भर्ती 45 वर्षीय मरीज भगवान कुशवाह में कोरोना संक्रमण के लक्षण दिखाई दिए थे और वह कोरोना संक्रमित पाया गया था. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. देर रात जब उसकी पत्नी सो रही थी तब वह अस्पताल से अपने घर भाग निकला.

By

Published : Apr 29, 2021, 10:57 AM IST

Hanged
फांसी लगाई

बड़वानी।कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के दौरान संक्रमित मरीजों के इलाज में लापरवाही के कई मामले सामने आ चुके हैं. इसी कड़ी में बड़वानी शहर के एक निजी अस्पताल में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां एक कोरोना संक्रमित इलाज के दौरान अस्पताल से भाग गया और उसके फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

फांसी लगाई
  • अस्पताल से भाग निकला था संक्रमित

दरअसल, जिले के आशा गांव कोविड केयर सेंटर बड़वानी में भर्ती 45 वर्षीय मरीज भगवान कुशवाह में कोरोना संक्रमण के लक्षण दिखाई दिए थे और वह कोरोना संक्रमित पाया गया था. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल में मरीज के साथ उसकी पत्नी भी मौजूद थी. देर रात जब उसकी पत्नी सो रही थी तब वह अस्पताल से अपने घर भाग निकला और उसने नवलपुरा स्थित भीलटदेव मंदिर के सामने बावड़ी में फांसी लगा खुदकुशी कर ली.

  • डिप्रेशन में की आत्महत्या: पुलिस

वहीं, पत्नी की नींद खुलने पर उसने अपने पति को ढूंढना शुरू किया और तलाशी के घंटों बाद यह घटना सामने आई. सुबह मृतक को फांसी के फंदे से उतारा गया. एस.आई. लखन सिंह बघेल के मुताबिक, प्रारंभिक जांच में यह लग रहा है कि मृतक ने कोरोना संक्रमित होने के डिप्रेशन में आत्महत्या की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details