मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बड़वानी: कांग्रेस पार्षदों ने 36 मांगों के साथ नगर परिषद के खिलाफ शुरू किया धरना

By

Published : Oct 3, 2020, 3:09 PM IST

कांग्रेस पार्षदों ने अपनी ही परिषद के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. कांग्रेस पार्षदों ने वार्डों में विकास कार्य न होने और निर्माण कार्यों में किए गए भ्रष्टाचार को लेकर अनिश्चितकालीन धरना शुरू किया है. पढ़िए पूरी खबर..

Councilors protest demonstration
पार्षदों का धरना प्रदर्शन

बड़वानी।अंजड़ में नगर परिषद के कांग्रेस पार्षदों ने अपनी ही परिषद के खिलाफ हल्ला बोल करते हुए धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है. पार्षदों ने आरोप लगाते हुए बताया कि पट्टा वितरण और निर्माण कार्य सहित कई कार्यों में अनियमितता और भ्रष्टाचार किया गया है. जिसकी जांच को लेकर काफी समय से प्रयास कर रहे हैं, जवाब नहीं मिलने पर उन्होंने अनिश्चिकालीन धरना प्रदर्शन शुरू किया है.

कांग्रेस पार्षदों का अनिश्चिकालीन धरना

नगर परिषद के सीएमओ का कहना है कि पार्षदों द्वारा भ्रष्टाचार के आरोप लगाए गए हैं. इसकी जांच जिले के उच्च अधिकारी करेंगे, क्योंकि आरोप उनके कार्यकाल में लगे हैं, इसलिए वे पार्षदों के आरोपों का जवाब नहीं दे सकते.

कांग्रेस पार्षदों ने वार्डों में विकास कार्य न होने से और निर्माण कार्यों में भ्रष्टाचार को लेकर अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है. नगर परिषद के बाहर धरने पर बैठे पार्षदों ने इससे पहले भी अनियमितता व भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे और इसकी शिकायत मुख्यमंत्री से लेकर जिम्मेदार अधिकारियों तक की थी, लेकिन समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ. जिसके चलते आज फिर पार्षद धरना प्रदर्शन पर उतार आए है. नाराज पार्षदों ने कुल 36 मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन शुरू किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details