मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

केंद्रीय जेल प्रशासन ने बंद किया रियासतकालीन आम रास्ता, परेशान हो रहे लोग

बड़वानी में जिला मुख्यालय पर कई कॉलोनियों को जोड़ने वाले आम रास्ते को केंद्रीय जेल प्रशासन ने बंद कर दिया है. जिसके चलते आम लोगों को आधा किलोमीटर की दूरी तय करनी पड़ रही है.

By

Published : Jun 5, 2019, 8:29 PM IST

जेल प्रशासन ने बंद किया आम रास्ता

बड़वानी। जिला मुख्यालय से कई कॉलोनियों को जोड़ने वाले आम रास्ते को जेल प्रबंधन ने बैरिकेट्स लगाकर बन्द कर दिया है. आलम ये है कि इस मार्ग से पैदल या दोपहिया वाहन ही निकल सकते हैं, जबकि ये रास्ता आशा गांव से लेकर कई कॉलोनियों को जोड़ता है, साथ ही शहर के मुख्य मार्ग से होकर गुजरता है.

जेल प्रशासन ने बंद किया आम रास्ता

स्थानीय कारंजा चौराहे से केंद्रीय जेल रोड से होकर गुजरने वाले रियासतकालीन मार्ग और आशा गांव रोड से गुजरने वाले लोग केंद्रीय जेल प्रबंधन के तुगलकी फरमान के चलते हैं, जिसके चलते उन्हें आधा किलोमीटर तक घूमकर आना पड़ता है, वहीं जिम्मेदार अधिकारी केवल कोरे आश्वासन देकर कार्रवाई की बात कर रहे हैं. जेल रोड बंद होने के कारण स्थानीय लोगों को बेजवह आधा किलोमीटर की दूरी तय करके घर या ऑफिस पहुंचना पड़ रहा है.

रियासतकालीन मार्ग को बंद करने के केन्द्रीय जेल विभाग के अधिकारी के फैसले को लेकर एसडीएम ने कहा कि जल्द ही इस मार्ग को आम नागरिकों के लिए सुचारू आवागमन हेतु शुरू कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details