मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Sep 27, 2019, 7:52 PM IST

ETV Bharat / state

आरोपी की बजाय फरियादी पर केस, आक्रोशित ग्रामीणों ने नायब तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

नाबालिग से छेड़छाड़ मामले में पुलिस आरोपी पकड़ने के बजाय फरियादी पर ही झूटा केस दर्ज कर ली है, जिससे नाराज ग्रामीणों ने कलेक्टर व एसपी के नाम नायब तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा.

आरोपी की बजाय फरियादी पर केस

बड़वानी।जिले के अंजड़ थानांतर्गत नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने आरोपी के खिला कार्रवाई नहीं की. बल्की पीड़ित पक्ष के खिलाफ ही मामला दर्ज कर लिया गया है, जिससे आक्रोशित ग्रामीण कलेक्टर पहुंचें, जहां उन्होंने अपना विरोध जताते हुए नायब तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा और मामले में आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

आरोपी की बजाय फरियादी पर केस

मेहतगांव में 23 सितम्बर की रात 9 बजे 17 वर्षीय युवती अपनी बड़ी बहन के साथ घर में पढ़ाई कर रही थी, इस दौरान तीन युवक घर में घुसे और नाबालिग के साथ छेड़छांड़ करने लगे. लड़की के शोर मचाने पर परिजन और आसपास के लोग एकित्रत हो गए जिसके बाद दो युवक भाग निकले.

लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया था, जिसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया था. घटना के बाद से ही बाकी दो आरोपी फरार है. ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस आरोपियों को पकड़ने की बजाए झूठी शिकायत पर पीड़ित परिवार के खिलाफ ही मामला दर्ज कर लिया गया है. जिसके नाराज ग्रामीणों ने कलेक्टर व एसपी को ज्ञापन सौंप कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details