मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीजेपी प्रत्याशी गजेंद्र पटेल ने निकाला रोड शो, अब तक दोनों ही दल के बड़े नेताओं की नहीं हुई रैली

By

Published : May 16, 2019, 1:44 PM IST

खरगोन-बड़वानी संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्याशी गजेंद्र पटेल ने रोड शो किया. बड़वानी में हुए इस रोड शो में बीजेपी के सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए. हालांकि अभी तक बड़वानी में कांग्रेस-बीजेपी के किसी बड़े नेता ने अब तक रैली नहीं की है.

बीजेपी नेता ने निकाला रोड शो

बड़वानी। जिला मुख्यालय में लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण की तारीख के नजदीक आते ही चुनावी रंग दिखने लगा है. खरगोन-बड़वानी संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्याशी गजेंद्र पटेल ने योगमाया मंदिर परिसर से सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ रोड शो किया. 19 मई को आखिरी चरण में इस लोकसभा सीट पर मतदान होना है.

बीजेपी प्रत्याशी ने किया रोड शो


मतदान का समय जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, राजनीतिक दृष्टि से सूखे पड़े जिला मुख्यालय पर बीजेपी के रोड शो में चहल-पहल दिखाई दी. आचार संहिता लागू होने के बाद से दोनों पार्टियों का पूरा जोर खरगोन जिले और ग्रामीण क्षेत्रों में रहा है. योगमाया मन्दिर से शुरू होने वाले इस रोड शो में कार्यकर्ताओं के हुजूम के चलते आवागमन भी प्रभावित हुआ.


गजेंद्र पटेल के रोड शो और जनसंपर्क कार्यक्रम में कोई बड़ा नेता शामिल नहीं हुआ. जिला मुख्यालय पर अब तक दोनों ही राजनीतिक पार्टी के किसी बड़े नेता की रैली का आयोजन नहीं किया गया है. वहीं बीजेपी उम्मीदवार गजेंद्र पटेल के रोड शो में भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे और स्थानीय विधायक के अलावा कोई वरिष्ठ नेता नहीं दिखाई दिए. बता दें कि 19 मई को लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में खरगोन-बड़वानी लोकसभा सीट पर मतदान किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details