मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बड़वानी पुलिस ने किया गांजे की खेती का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 12, 2020, 8:33 PM IST

बड़वानी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 610 किलो गांजा बरामद किया है. इसके साथ ही दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

610 kg hemp recovered
610 किलो गांजा बरामद

बड़वानी।बड़वानी की सिलावद थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 610 किलो गांजा बरामद किया है, इसके साथ ही दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है. एसडीओपी रूपरेखा यादव के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने सुखपुरी गांव में दो खेतों में दबिश दी. जहां से पुलिस ने 6 क्विंटल 10 किलो गांजा पकड़ा है. आरोपी ने कपास और तुवर की फसल के बीच गांजे के पौधे उगा रखे थे. मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस ने दबिश देकर कार्रवाई की. जब्त गांजे की कीमत 30 लाख 53 हजार रुपए बताई जा रही है.

गांजा जब्त करती पुलिस

एसडीओपी रूपरेखा यादव तथा प्रशिक्षु डीएसपी रविंद्र सिंह राठी ने बताया कि, नवागत एसपी निमिष अग्रवाल ने अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ मुहिम छेड़ रखी है. इसी कड़ी में मुखबिर की सूचना पर सुखपुरी गांव में दबिश देकर गांजे को पकड़ने में सफलता हासिल की. पुलिस ने इस मामले में आरोपी भीम सिंह पांड्या तथा उसके छोटे भाई वेपारिया पांड्या को हिरासत में लिया है. पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है, ताकि उन से इस बात का खुलासा किया जा सके कि, गांजे को खरीदने वाला कौन है.

610 किलो गांजा बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details