मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मप्र स्थापना दिवस में शामिल हुए बाला बच्चन, केंद्र सरकार पर लगाया पक्षपात का आरोप

मध्यप्रदेश स्थापना दिवस पर नगर पालिका परिसर में कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें प्रदेश के गृह मंत्री बाला बच्चन मौजूद रहे. इस दौरान उन्होंने सरकार की तारीफ की तो वहीं पिछली सरकार पर निशाना साधा.

By

Published : Nov 1, 2019, 4:55 PM IST

Updated : Nov 1, 2019, 6:15 PM IST

मप्र स्थापना दिवस में शामिल हुए बाला बच्चन

बड़वानी।जिला मुख्यालय के स्थानीय नगरपालिका परिसर में पर मप्र स्थापना दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान स्कूलों के छात्र-छात्राओं ने सास्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी. जिसमें निमाड़ की कला और आदिवासी संस्कृति की झलक दिखाई दी. इस मौके पर प्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री बाला बच्चन मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे..इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधा.

मप्र स्थापना दिवस में शामिल हुए बाला बच्चन

गृहमंत्री ने ध्वजारोहण करने के बाद परेड की सलामी ली. इसके बाद मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन करते हुए प्रदेशवासियों को मप्र स्थापना दिवस की शुभकामनाएं दी. इसके साथ ही शहीद हुए सैनिकों के परिजनों का सम्मान भी किया गया.

कार्यक्रम के बाद गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा कि इंदौर-मनमाड़ रेल लाइन के लिए पिछली सरकार ने कोई अंश नहीं दिया, जबकि वर्तमान सरकार ने 465 करोड़ रुपए उपलब्ध कराए हैं. वहीं उन्होंने केंद्र सरकार पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने बारिश से बर्बाद हुए किसानों की राहत के लिए अभी तक कोई मदद नहीं की है.

Last Updated : Nov 1, 2019, 6:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details