मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ईटीवी भारत की लांचिंग पर गृहमंत्री बाला बच्चन ने दी शुभकामनाएं, कहा- पूरा हो मकसद और उद्देश्य

ईटीवी भारत की लांचिंग पर गृहमंत्री बाला बच्चन ने दी शुभकामनाएं, कहा- पूरा हो मकसद और उद्देश्य

By

Published : Mar 22, 2019, 12:22 AM IST

गृहमंत्री बाला बच्चन

बड़वानी। देश के सबसे बड़े डिजिटल न्यूज प्लेटफार्म ईटीवी भारत लांच हो गया है. इस एप के जरिए आप देश और दुनिया की तमाम खबरों से पल-पल अपडेट हो सकते हैं. गुरूवार को विधिवत ईटीवी भारत एप की लांचिंग की गई. मध्यप्रदेश के पोर्टल को सीएम कमलनाथ ने अपने करकमलों से ऑन एयर किया. इस दौरान मध्यप्रदेश के तमाम नेताओं के साथ गृहमंत्री बाला बच्चन ने ईटीवी भारत एप लांचिंग पर शुभकामनाएं दी है.

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन ने बधाई देते हुए कहा कि ईटीवी ने जिस मकसद और उद्देश्य के लिए ईटीवी भारत एप लांच किया गया है वो पूरा हो. साथ ही कहा कि यह एप मध्यप्रदेश और देश की जनता के लिए काम आए. इसलिए मेरी तरफ से ईटीवी भारत को बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं है.

ईटीवी भारत लांचिंग

बता दें ये एक डिजिटल प्लेटफॉर्म है, जहां राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय सभी खबरों को देश के किसी भी जगह पर आसानी से देखा जा सकता है. यहां दर्शकों और पाठकों को अपना राज्य, जिला और यहां तक कि अपनी संसदीय क्षेत्र की खबरें चुनने का विकल्प भी मिलेगा. ईटीवी भारत हिंदी, उर्दू, तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम, गुजराती, मराठी, बंगाली, पंजाबी, आसामी, उड़िया और अंग्रजी भाषा में उपलब्ध रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details