मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

राजनीतिक दल के एजेंट की तरह काम कर रहे हैं बड़वानी कलेक्टर: बाला बच्चन

प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री बाला बच्चन ने बड़वानी के कलेक्टर पर कई आरोप लगाए हैं. बाला बच्चन ने अपने जिले के कलेक्टर पर किसी भी सरकारी मीटिंग में नहीं बुलाने का आरोप लगाया है.

By

Published : Apr 19, 2021, 5:50 PM IST

Bala Bachchan accuses collector
बाला बच्चन ने कलेक्टर पर लगाए आरोप

बड़वानी। कोरोना काल मे पहली बार अपनी विधानसभा में नजर आए प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री बाला बच्चन ने अपने जिले के कलेक्टर शिवराज सिंह वर्मा को राजनीतिक दल का एजेंट बताया है. बाला बच्चन ने आरोप लगाया कि जिले के तीनों कांग्रेस विधायकों को कलेक्टर किसी बैठक में नहीं बुलाते हैं. बाला बच्चन ने कहा कि भले ही कलेक्टर हमें बैठक में न बुलाए लेकिन कोरोना कंट्रोल तो करे.

दल के एजेंट की तरह काम कर रहे हैं कलेक्टर

बाला बच्चन ने राजपुर विधानसभा में जनपद पंचायत सभागृह में स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरान बाला बच्चन ने अधिकारियों को कहा कि उन्हें किन चीजों की जरूरत है वो उन्हें बताएं वो विधायक निधि से उन आवश्यकताओं को पूरा करेंगे. इस दौरान बाला बच्चन ने जिले के कलेक्टर पर भेदभाव करने के आरोप भी लगाए. बाला बच्चन ने कहा कि कलेक्टर कांग्रेस विधायकों को किसी भी प्रशासनिक बैठक में नहीं बुलाते हैं. वहीं एमपी के पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल के बयान पर बाला बच्चन ने निशाना साधा. बाला बच्चन ने प्रेम सिंह पटेल के बयान को बेहूदा बताया और कहा कि वो सत्ता के नशे में चूर हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details