मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस पर लगा आदिवासी युवकों को यूरिन पिलाने का आरोप, गृहमंत्री ने दिए जांच के आदेश

मारपीट के बाद आदिवासियों को पानी की जगह यूरीन पिलाने का मामला गर्मा गया है. ये आरोप नानपुर थाना पुलिस पर लगा है. मामले में गृहमंत्री बाला बच्चन ने जांच के आदेश दिए हैं

By

Published : Aug 14, 2019, 11:26 AM IST

Updated : Aug 14, 2019, 12:21 PM IST

गृहमंत्री बाला बच्चन

बड़वानी/अलीराजपुर। नानपुर पुलिस पर अलीराजपुर में आदिवासी युवकों के साथ मारपीट और यूरीन पिलाने का आरोप लगा है. इस मामले में प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन ने जांच के आदेश दिए हैं.

गृहमंत्री बाला बच्चन ने दिए जांच के आदेश
बड़वानी पहुंचे गृह मंत्री बाला बच्चन ने बताया कि अलीराजपुर की घटना में पांच पुलिस अधिकारियों को सस्पेंड किया गया है. गृहमंत्री बाला बच्चन ने बताया कि घटना की जानकारी लगने के बाद उन्होंने अलीराजपुर एसपी से बात की और तत्काल पांच पुलिस अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया गया. अब मामले की बारीकी से जांच की जा रही है.


बड़वानी पहुंचे गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा कि अब दोबारा ऐसे कृत्य न हों, इसके लिए कड़े प्रयास किए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि जो भी कानून हाथ में लेगा, उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी, चाहे वह अधिकारी हों या दूसरे लोग. उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार किसी को भी कानून हाथ में नहीं लेने देगी.


ये था मामला
विश्व आदिवासी दिवस के मौके पर अलीराजपुर जिले के नानपुर के रहने वाले पांच आदिवासी युवक फाटा डैम घूमने गए थे. यहां नानपुर पुलिस के साथ उनकी कहासुनी हुई. जिसके बाद नानपुर पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया. आदिवासी युवकों के साथ मारपीट होने के बाद ग्रामीण भी थाने पहुंचे थे और हंगामा खड़ा किया था.

Last Updated : Aug 14, 2019, 12:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details