मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना वायरस के 9 नए पॉजिटिव केस मिलने से मचा हड़कंप, जिला प्रशासन हुआ सख्त

बड़वानी जिले में कोरोना वायरस संक्रमण के नौ पॉजिटिव केस आने से अब कुल मरीजों की संख्या 12 हो गई. जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है. वहीं एसडीएम ने सड़कों पर घूमने वालों पर सख्ती से कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं.

By

Published : Apr 9, 2020, 8:55 AM IST

Updated : Apr 9, 2020, 12:01 PM IST

9 new positive cases of corona virus caused panic in barwani
कोरोना वायरस के मिले 9 पॉजिटिव केस, प्रशासन हुआ सख्त

बड़वानी।जिले में कोरोना वायरस संक्रमण के नौ पॉजिटिव केस आने से अब कुल मरीजों की संख्या 12 हो गई. जिसके बाद पूरे प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया. वहीं जिला प्रशासन जनता से धैर्य बनाए रखने की अपील की है, इसके बावजूद कुछ लोग लॉकडाउन का पालन नहीं करते हुए बेवजह सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं. जिसको लेकर प्रशासनिक अमला सख्त नजर आया.

कोरोना वायरस के मिले 9 पॉजिटिव केस, प्रशासन हुआ सख्त

सेंधवा में लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीजों को देखते हुए अब प्रशासन सख्त हो गया है. जिला मुख्यालय पर एसडीएम के नेतृत्व में राजस्व अमले ने टोटल लॉक डाउन का पालन नहीं करने और शहर के चौराहों पर बेवजह घूमने वाले लोगों की जमकर क्लास लगाई. किसी को उठक- बैठक लगवाई, तो किसी को डंडे की मार मिली. हालांकि अब तक जिला प्रशासन लोगों से बिना वजह बाहर ना घूमने की अपील करता आया है, लेकिन लगातार कोरोना वायरस के बढ़ते पॉजिटिव आकड़ों ने नींद उड़ा दी है, जिसके बाद अब सख्ती की कार्रवाई की जा रही है.

कोरोना वायरस संक्रमण ने जिले में पैर पसारना शुरू कर दिया है, सेंधवा के खलवाड़ी क्षेत्र में सऊदी अरब से आए व्यक्ति की मौत के बाद उसके परिवार से 3 लोगों की पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी. उसके बाद खलवाड़ी क्षेत्र को अलर्ट जोन में तब्दील कर स्वास्थ्य अमले ने जांच की. जिस पर 42 लोगों के सैंपल भेजे गए थे, जिनमें से 9 की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आने से प्रशासन सख्त नजर आ रहा है.

Last Updated : Apr 9, 2020, 12:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details