मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नुक्कड़ नाटक और रैली निकालकर 31वें सड़क सुरक्षा सप्ताह का हुआ समापन

By

Published : Jan 18, 2020, 10:58 AM IST

बड़वानी में 31वें यातायात सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत विभिन्न कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें लोगों को यातायात नियमों को लेकर जागरूक किया गया.

31st Road Safety Week concluded
31वें सड़क सुरक्षा सप्ताह का हुआ समापन

बड़वानी। जिले में 31वां सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया गया. जिसमें नुक्कड़ नाटक और वाहन रैली निकालकर यातायात के नियमों का पालन करने का संदेश दिया गया. सड़क सुरक्षा सप्ताह समापन कार्यक्रम यातायात थाना परिसर में हुआ.

31वें सड़क सुरक्षा सप्ताह का हुआ समापन

31वें सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत यातायात नियमों का पालन करने के लिए जनजागृति अभियान चलाया गया, जिसमें दोपहिया वाहन चालकों को बिना हेलमेट और नाबालिगों को वाहन नहीं चलाने की समझाइश दी गई. साथ ही स्कूलों में यातायात के नियम संबंधित प्रतियोगिताओं का आयोजन भी कराया गया. सड़क सुरक्षा सप्ताह के आखिरी दिन न्यायाधीश, एसपी और आरटीओ ने लोगों को यातायात नियमों के पालन करने की समझाइश दी.

यातायात सड़क सुरक्षा सप्ताह के चलते शहरभर में हेलमेट लगाकर रैली का आयोजन किया गया, जिसमें बाइक के पीछे बैठे लोगों ने हाथों में नारे और स्लोगन लिखे पोस्टर-बैनर से जागरूकता अभियान चलाया. वहीं स्वामी विवेकानंद करियर सेल के विद्यार्थियों ने शराब पीकर वाहन चलाने पर हुई घटनाओं से बचने को लेकर नुक्कड़ नाटक का मंचन किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details