मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बदमाशों के घर पर दबिश देकर बरामद की 14 बाइक, तीन गिरफ्तार

By

Published : Mar 3, 2021, 1:11 AM IST

बड़वानी में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 14 दो पहिया वाहन बरामद किए हैं. इसके साथ ही पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

Stolen bike
चोराी की बाइक

बड़वानी। पानसेमल थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 14 दो पहिया वाहन बरामद किए हैं. इसके साथ ही पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक बरामद हुई बाइक की कीमत 10 लाख रूपये आंकी गई है. पुलिस ने आरोपियों से चोरी पांच एम्पलीफायर भी बरामद किए हैं. पुलिस की यह कार्रवाई एसपी के निर्देशन में गठित दल द्वारा संयुक्त रूप से की गई.

चोरी 14 बाइक बरामद

50 हजार के लालच में दोस्त ने ही दोस्त को उतारा था मौत के घाट

पानसेमल थाना के मुताबिक एसपी निमिष अग्रवाल के निर्देशन में एसडीओपी राजपूर के मार्गदर्शन में जिले के पानसेमल, पलसुद व सिलावद थाना से दल गठित किया गया.

पानसेमल थाना
जिसमें विभिन्न तरह की चोरी की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह को पकड़ने के लिए एक टीम रवाना की. टीम में पानसेमल थाना प्रभारी संजू कामले अपने बल के साथ धार जिले के बाग व टांडा क्षेत्र के बदमाशों के घर दबिश देने पहुंचे. जहां से पुलिस ने 14 दो पहिया वाहन और डीजे उपकरण जिसमें पांच एम्प्लीफायर भी शामिल है उसे जब्त किया गया. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से तीनों जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details