मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बालाघाट में करंट लगने से महिला की मौत, पुलिस जांच में जुटी

बालाघाट में उसके घर का कूलर महिला की मौत बन गया. कूलर में दौड़ते करंट की चपेट में आने से महिला मौत हो गई है. झाडू़ लगाने के दौरान ये हादसा हुआ है, हादसा वारासिवनी के घोटी गांव में हुआ है.

By

Published : Jun 24, 2020, 9:56 PM IST

civil hospital, varaseoni
सिविल अस्पताल, वारासिवनी

बालाघाट। जिले के वारासिवनी के घोटी गांव में 32 वर्षीय महिला की करंट लगने से मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक मृतका इंदु सुरेश लिल्हारे बुधवार की सुबह करीब 6 बजे घर में झाड़ू लगा रही थी, इसी दौरान उसका हाथ चलते कूलर से टकरा गया. जिससे कूलर में दौड़ रहे करंट की चपेट में आकर उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

जिले के वारासिवनी इलाके में करंट से एक महिला की मौत का मामला सामने आया है, जानकारी के मुताबिक अपने घर में ही सुबह के वक्त झाडू निकाल रही महिला का हाथ अचानक चलते कूलर से टकरा गया. कूलर के संपर्क में आने से कूलर में दौड़ रहे करंट ने महिला को अपनी चपेट में ले लिया, जिसके बाद महिला के पति ने उसे कूलर के पास बेहोश गिरा देखा, जिसके बाद उसने पत्नी को उठाने की कोशिश की और उसे भी करंट का झटका लगने पर दूर जाकर गिर गया.

पति ने कूलर बंद करने के बाद पत्नी को वहां से हटाया और तत्काल वारासिवनी सिविल अस्पताल लेकर पहुंचा. अस्पताल में डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद महिला की मौत की सूचना पर अस्पताल पहुंची वारासिवनी पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर घटना को जांच में लिया है और आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details