मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Aug 2, 2019, 11:40 PM IST

ETV Bharat / state

शराबी पति से परेशान होकर पत्नी ने की हत्या ,पुलिस ने किया आरोपी महिला को गिरफ्तार

वारासिवनी थाना क्षेत्र के कंटगझरी में एक महिला ने अपने पति से परेशान होकर उसकी हत्या कर दी. पत्नी के मुताबिक आए दिन पति मारपीट करता था जिससे तंग आकर पत्नी ने उसे मार दिया.

अनुराग प्रकाश, टीआई

बालाघाट। वारासिवनी थाना क्षेत्र के कंटगझरी में शराबी पति से परेशान होकर एक महिला ने अपने पति की हत्या कर दी. उससे हत्या की वजह पूछी गयी तो मृतक की पत्नी ने बताया कि उसका पति आए दिन शराब पीकर उसे परेशान करता है.आज भी उसने शराब पीने के लिए घर से अनाज बेचकर शराब पी, जिस पर उसने अपने पति को इस हरकत के लिए मना किया, तो वह उसे मारने पीटने लगा.

शराबी पति से परेशान होकर पत्नी ने की हत्या

मारपीट से बचाव के लिए उसने घर में रखे मछली काटने के कत्ती से बचने की कोशिश की. लेकिन छीना झपटी में कत्ती उसकी गर्दन पर लग गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के सबंध मे जानकारी देते हुए थाना प्रभारी अनुराग प्रकाश ने बताया कि थाना क्षेत्र के कंटगझरी के सरपंच दमन सिंह रांहगडाले ने 1 अगस्त गुरूवार की देर रात सूचना दी की गांव के पटेल टोला की रहने वाली ईमला बाई ने अपने पति की हत्या कर दी है.

पुलिस ने सूचना पाते ही मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे मे लेकर आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.घटना के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर शव का पोस्टमार्टम कर. शव को परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए भेज दिया. आरोपी महिला पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details