मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बालाघाट में मिले कोरोना के दो नए मरीज, 48 हुई एक्टिव मरीजों की संख्या

By

Published : Jul 28, 2020, 3:40 AM IST

बालाघाट जिले में कोरोना के दो नए मरीज मिले हैं. वहीं तीन मरीज पूरी तरह स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं. जिले में अब तक 108 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आ चुके हैं. जिनमें एक्टिव मरीजों की संख्या 48 हैं.

Concept image
कॉन्सेप्ट इमेज

बालाघाट। बालाघाट जिले में सोमवार को 2 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है. जबकि तीन मरीजों को पूरी तरह ठीक होने पर डिस्चार्ज कर दिया गया है. जिले में नए मरीज मिलने के बाद एक्टिव मरीजों की संख्या 48 हो गई है.

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ मनोज पांडेय ने बताया कि दो मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इनमें एक मरीज वार्ड नंबर-2 लांजी का निवासी है और दूसरा मरीज लांजी तहसील के ग्राम कोचेवाही का है. यह दोनों मरीज हैदराबाद से लौटे हैं. जिन्हें पालडोंगरी के क्ववारेंटाइन सेंटर में रखा गया था. वहीं सोमवार को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर दोनों मरीजों को इलाज के लिए आईटीआई कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया है.

डॉक्टर पांडेय ने बताया कि शासन के प्रोटोकॉल के अनुसार 3 मरीजों के ठीक हो जाने पर सोमवार को डिस्चार्ज कर दिया गया है. जिले में अब तक कुल 108 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इनमें से 60 मरीज इलाज के बाद ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं और 48 मरीजों का इलाज किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details