मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दो बाइक आपस में टकराई, एक की हालत गंभीर

बालाघाट के वारासिवनी में दो बाइक आपस में टकराई गई. जिसमें एक युवक गंभीर रुप से घायल है. जिसे वारासिवनी सिविल अस्पताल पहुंचा गया था. हालत गंभीर होने के कारण घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Feb 8, 2021, 1:32 PM IST

File photo
फाइल फोटो

बालाघाट। जिले के वारासिवनी के वारा गांव के काली मंदिर के पास दो बाइकों की भिड़ंत में एक बाइक सवार गम्भीर रूप से घायल हो गया. वहीं दूसरा बाइक सवार अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया.

जिले के वारासिवनी थानाक्षेत्र के वारा गांव स्थित काली माता मंदिर के समीप बीती रात्रि दो बाइकों के बीच जबरदस्त भिड़ंत में बालाघाट निवासी दवा विक्रेता गम्भीर रूप से घायल हो गया. जिसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया हैं. बताया जाता हैं कि रविवार की देर रात्रि दवा व्यवसाई संदीप जैन अपनी बाइक से बालाघाट से वारासिवनी की ओर जा रहा था. इसी बीच काली मंदिर के पास वारासिवनी की ओर से आ रहे बाइक सवार से जा टकराया. जिससे संदीप को काफी गम्भीर चोटें आए हैं.

वहीं दूसरा बाइक सवार मौके का फायदा उठाकर रफूचक्कर हो गया. घटना की सूचना मिलने पर तत्काल मौके पर पहुंची 108 ने घायल का मौके पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे वारासिवनी सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां बीएमओ डॉ. रवींद्र ताथोड़ ने घायल का इलाज कर उसकी लगातार बिगड़ता देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details