मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मौत के मातम में बदलीं सगाई की खुशियां, सड़क हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

बालाघाट जिले में हुए एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 9 लोग घायल बताए जा रहे हैं. परिवार सगाई के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वर्धा जा रहा था.

By

Published : Jan 6, 2020, 12:44 PM IST

Updated : Jan 6, 2020, 2:01 PM IST

truck collides with car three killed nine injured in balahghat
ट्रक ने कार को मारी टक्कर

बालाघाट। मोवाड में हुए एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि 9 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. जिनमे दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. परिवार सगाई के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वर्धा जा रहा था. सभी मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं.

मौत के मातम में बदलीं सगाई की खुशियां

घर के बाहर रिश्तेदार एक कार में बैठे थे, जबकि कुछ कार के आस-पास खड़े हुए थे. इसी दौरान एक सब्जी से भरा ट्रक आया और कार को टक्कर मारकर पलट गया. घटना के बाद चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई. आनन-फानन में गंभीर रुप से घायलों को इलाज के लिए तुमसर और नागपुर भेजा गया. जहां इलाज के दौरान तीन लोगों की मौत हो गई. मृतकों की पहचान अभिजीत मते, मंगल बुधे,शांतिलाल माहुले के रूप में की गई है.

कार में घुसा ट्रक

बताया जा रहा है कि घायलों में 2 लोगों की हालत अभी भी गंभीर है. जबकि अन्य को सामान्य चोटें आई हैं. मृतक के परिजनों ने बताया की घर में सगाई का माहौल था और इस घटना के बाद पूरे परिवार में मातम छा गया है. उन्होंने प्रशासन से सड़क मार्ग पर स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग की है. जिससे भविष्य में ऐसी दुर्घटना न हो.

Last Updated : Jan 6, 2020, 2:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details