मध्य प्रदेश

madhya pradesh

स्नेह सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे मंत्री प्रदीप जायसवाल, विधानसभा उपाध्यक्ष भी रहीं मौजूद

By

Published : Mar 6, 2020, 12:33 PM IST

Updated : Mar 6, 2020, 1:41 PM IST

बालाघाट जिले के शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में स्नेह सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस सम्मेलन में खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल और विधानसभा उपाध्यक्ष हिना कावरे शिरकत करने पहुंचीं.

Sneh Sammelan organized
बालाघाट में स्नेह सम्मेलन का हुआ आयोजन

बालाघाट। जिले के लालबर्रा में शासकीय स्नाकोत्तर महाविद्यालय में स्नेह सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस सम्मेलन में प्रदेश के खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल, विधानसभा उपाध्यक्ष हिना कावरे शामिल हुई.

बालाघाट में स्नेह सम्मेलन का हुआ आयोजन

इस अवसर पर खनिज मंत्री ने छात्रों को संबोधित करते हुये कहा कि, छात्रों का ये जो समय होता है, वो स्वर्णिम होता है और सीखने का समय होता है. जीवन के संघर्ष के बांधाओं को पार करने के लिये सांस्कृतिक कार्यक्रमों का बहुत महत्व है. छात्राओं को पढ़ाई के साथ-साथ सांस्कृतिक कार्यक्रमों व खेल कूद में भी बढ़ चढ़कर भाग लेना चाहिए. इस अवसर पर मंत्री जायसवाल ने कहा कि, इस महाविद्यालय का नाम दानदाताओं के नाम पर करने की मांग की गई है, जिसे शासन स्तर पर भेजा जाएगा.

वही विधानसभा उपाध्यक्ष हिना कावरे ने कहा कि, छात्रों को इस समय में ही अपना लक्ष्य बना लेना चाहिए, कि उन्हें जीवन में क्या करना है और क्या बनना है. यदि दो- तीन लक्ष्य बनाएंगे तो सफल नहीं हो सकते हैं. उन्होनें कहा कि, मुख्यमंत्री कमलनाथ युवाओं के बारे में ज्यादा ध्यान दे रहे हैं और उनका शिक्षा रोजगार पर ज्यादा फोकस है. महाविद्यालय की समस्याओं के संबंध में कहा कि, जो आवेदन शासन को भेजा गया है उसकी एक प्रति मुझे भी दें, जिससे कि प्राथमिकता के आधार पर निराकरण किया जा सके.

Last Updated : Mar 6, 2020, 1:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details