मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जर्जर होकर गड्ढों में तब्दील हुई सड़क, हादसों भरे सड़क पर चलने को मजबूर हैं लोग

By

Published : Aug 13, 2019, 11:33 AM IST

बालाघाट के परसवाड़ा विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत पोंडी से मंडला जाने वाला सड़क जर्जर हो चुका है. सड़क बडे़-बड़े गड्ढों में तब्दील हो गया है. जिसके चलते आए दिन इस सड़क पर लोग दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं.

जर्जर होकर गड्ढों में तब्दील हुई सड़क

बालाघाट। जिले के परसवाड़ा विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत पोंडी से मंडला जाने वाली सड़क जर्जर हो चुकी है. सड़क बडे़-बड़े गड्ढों में तब्दील हो गया है, जिसके चलते आए दिन इस सड़क पर आने-जाने वाले वाहन दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं. कई बार लोगों ने जिम्मेदार अधिकारियों को इस बारे में अवगत कराया है, इसके बावजूद जिम्मेदार सड़क निर्माण को लेकर गंभीर नजर नहीं आ रहे हैं.

जर्जर होकर गड्ढों में तब्दील हुई सड़क

पोंडी से मंडला तक सड़क के जर्जर होने से दर्जनों गांव प्रभावित हैं. बारिश के इस मौसम में एक ओर जहां वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, वहीं दूसरी ओर पैदल राहगीरों के लिए भी यह सड़क मुसीबत का सबब बने हुए हैं. ऐसे में स्कूली बच्चे भी बड़ी मुश्किल से किसी तरह यहां से होकर स्कूल जा पाते हैं. इन सब के बावजूद शासन-प्रशासन का इस ओर कोई ध्यान नहीं है.

बहरहाल यहां पर बड़े-बड़े गड्ढों में सड़क तलाश कर वाहन चालक, राहहगीर हादसों भरा सफर करने को मजबूर हैं. क्षेत्रवासियों का कहना है कि जर्जर मार्ग के निर्माण हेतु कई बार शासन-प्रशासन का ध्यान आकर्षण कराया गया है, लेकिन आज तक शासन-प्रशासन द्वारा कोई कारगर कदम नहीं उठाए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details