मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रामकिशोर कावरे को मिली मंत्री मंडल में जगह, कार्यकर्ता खुश

By

Published : Jul 3, 2020, 8:43 PM IST

बालाघाट जिले की पारसवाड़ा विधानसभा से विधायक रामकिशोर कावरे के मंत्रिमंडल में शामिल होने पर कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया है साथ ही अपने नेता को मंत्री पद मिलने की खुशी में कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया है.

Ramkishore Kavre got a place in the cabinet
कार्यकर्ताओं ने मनाई खुशियां

बालाघाट। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने पारसवाड़ा विधायक रामकिशोर कावरे को राज्य मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने पर खुशियां मनाई हैं. इस दौरान उन्होंने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का आभार जताया है.

इस अवसर भाजपा नगर अध्यक्ष सुरजीत ठाकुर ने कहा, रामकिशोर कावरे को राज्यमंत्री जैसी जिम्मेदारी सौंपना प्रदेश और जिले के युवाओं के लिए सम्मान की बात है. इससे जिले में विकास की नई बयार बहेगी और युवाओं में यह संदेश जाएगा कि आज हम राजनीति के माध्यम से जो समाज सेवा का कार्य कर रहे हैं, वह एक दिन अवश्य रंग लाती है. सुरजीत ठाकुर ने आगे कहा, भाजपा की रीति नीति स्पष्ट है कि युवा नेतृत्व को कमान मिलनी चाहिए, उसका उदाहरण कावरे को जिम्मेदारी सौंपना है.

ठाकुर ने कहा, प्रदेश के पूर्व मंत्री और विधायक गौरीशंकर बिसेन का इसमें बड़ा योगदान है, जिन्होंने एक आम कार्यकर्ता को वर्ष 2008 और 2018 में परसवाड़ा क्षेत्र के विधायक बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी. जब मंत्रिमंडल में स्थान मिलने की बात आई, तो जिले के युवा विधायक रामकिशोर कावरे का नाम पार्टी के नेतृत्व के समक्ष रखा. ताकि पार्टी का युवा भी संगठन के साथ-साथ सत्ता में भी बराबरी का भागीदार बने. पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन का समर्पण युवा नेतृत्व के माध्यम से विकास की नई गाथा लिखेगा. हम बीजेपी के सभी कार्यकर्ता अपने जननायक विधायक गौरीशंकर बिसेन का तहेदिल से धन्यवाद करते हैं.

राज्यमंत्री रामकिशोर कावरे को भाजपा नगर अध्यक्ष ठाकुर पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष अनिल धुवारे, भाजपा वरिष्ठ नेता दिलीप चौरसिया, सत्यनारायण अग्रवाल, संजय खंडेलवाल, बसंत पंवार, जुगनू जयसवाल, यशवंत लिल्हारे, रामलाल बिसेन, हेमेंद्र क्षीरसागर, गजेंद्र भारद्वाज, मनोज पारधी, संजय अग्निहोत्री, राजेंद्र चौकसे, सुधीर चिले, रुपेश वैध, गणेश अग्रवाल, गणेश माधवानी, राकेश सेवईवार ,योगेश बिसेन, यासीन खान, आदि कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटकर आतिशबाजी करते हुए हर्ष व्यक्त किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details