मध्य प्रदेश

madhya pradesh

16 साल से फरार आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, धोखाधड़ी का था आरोप

By

Published : Jan 25, 2020, 1:03 PM IST

Updated : Jan 25, 2020, 2:19 PM IST

बालाघाट के वारासिवनी में लोगों से धोखाधड़ी करने के मामले में16 साल से फरार चल रहे आरोप को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

Absconding accused arrested
16 साल से फरार आरोपी गिरफ्तार

बालाघाट।जिले की वारासिवनी में सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी करने के मामले में 16 साल से फरार चल रहे आरोप को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी को छिंदवाड़ा जिले के चांदामेटा थाना क्षेत्र के ग्राम जाटा छापर बस्ती गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

16 साल से फरार आरोपी गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने पहले ही 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन सुदेश राय पिछले 16 साल से फरार चल रहा था. जिस पकड़ ने में पुलिस ने सफलता हासिल कर ली है. मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी अनुराग प्रकाश ने बताया की वारासिवनी पुलिस थाने में 2 नवंबर 2004 में शिकायत दर्ज की गई थी. आरोपियों ने भोपाल रेलवे में टिकट कलेक्टर, रेल्वे में कालबॉय, स्वास्थ्य विभाग में नर्स की नौकरी दिलाने के नाम पर बेरोजगार युवकों से करीब 15 लाख रुपए की धोखाधड़ी थी.

शिकायत पर पुलिस ने धर्मानंद, लक्ष्मी कोरी, दिलशाह खान, योगेश राय और मो. शिराज को 13 मार्च 2005 को गिरफ्तार कर लिया था. वहीं एक अन्य आरोपी मुकेश बिसेन की 15 मार्च 2005 को सडक दुर्घटना में मौत हो गई थी. वहीं आज मुखबिर की सूचना पर फरार आरोपी सुदेश राय को छिंदवाड़ा से गिरफ्तार किया है.

Last Updated : Jan 25, 2020, 2:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details