मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बारिश से जन जीवन अस्त-व्यस्त, जान जोखिम में डालकर पुलिया पार कर रहे हैं लोग

By

Published : Jul 7, 2019, 2:10 PM IST

नवेगांव से हट्टा मार्ग पर लिंगा घिसरी नदी उफान पर आ गई. बड़ी संख्या में बाइक चालक और पैदल राहगीर जान जोखिम में डालकर तेज बहाव में पुलिया पार करते नजर आए.

बारिश से जन जीवन अस्त-व्यस्त,

बालाघाट। नवेगांव से हट्टा मार्ग पर लिंगा घिसरी नदी उफान पर आ गई. बड़ी संख्या में बाइक चालक और पैदल राहगीर जान जोखिम में डालकर तेज बहाव में पुलिया पार करते नजर आए. यहां प्रशासन की लापरवाही भी देखने को मिली. ऐसे जगहों पर सुरक्षा के किसी भी प्रकार के कोई भी इंतजाम प्रशासन ने नहीं किए हैं.

जान जोखिम में डालकर पुलिया पार कर रहे हैं लोग


जिले में हो रही लगातार बारिश से लोगों को जहां गर्मी से राहत मिली है, वहीं भारी बारिश के कारण जिले के नदी-नाले उफान पर हैं. यह बारिश अब आफत की बारिश बन गई है. दरअसल नदी-नालों के उफान पर होने के कारण पुल के ऊपर से पानी बह रहा है और लोग अपनी जान जोखिम में डालकर पुलिया पार करते नजर आ रहे हैं.
यह नजारा देखकर हैरान करने वाला इसलिये लग रहा है क्योंकि पहले ऐसी कई घटनाएं हो चुकी हैं जिसमें पुलिया पार करते समय नदी के तेज बहाव में बहने से लोगों की जान तक जा चुकी है लेकिन इस घटना से लोगों ने सबक नहीं लिया. वहीं प्रशासन भी खामोश नजर आ रहा है. ऐसी जगहों पर प्रशासन ने सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details