मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

आयकर विभाग की छापेमारी को लेकर बीजेपी नेताओं ने कमलनाथ पर साधा निशाना, कहा- इस्तीफा दें सीएम

बालाघाट पहुंचे बीजेपी के 2 दिग्गज नेता पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा और भाजपा राज्यसभा सांसद प्रभात झा ने आयकर विभाग की कार्रवाई को लेकर कमल नाथ पर जमकर निशाना साधा है. साथ ही नेताओं ने कमलनाथ के इस्तीफे की भी मांग की है.

By

Published : Apr 8, 2019, 10:19 PM IST

बीजेपी नेताओं ने सीएम पर साधा निशाना

बालाघाट। सिवनी लोकसभा संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्यासी ढाल सिंह बिसेन की नामांकन रैली में शामिल होने पहुंचे पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा और भाजपा राज्यसभा सांसद प्रभात झा ने आयकर विभाग की कार्रवाई को लेकर कमल नाथ पर जमकर निशाना साधा है.

बीजेपी नेताओं ने सीएम पर साधा निशाना

प्रभात झा ने कहा कि यह पैसा कमलनाथ जी का है और अपना पैसा दूसरे के घरों में रखा जाता है. वह दूसरे भी उनके अपने हैं. मध्य प्रदेश की जनता कमलनाथ से 240 करोड रुपए का हिसाब मांगती है. प्रभात झा ने आगे कहा है कि मेरा निवेदन है सारे लोगों को पुलिस रिमांड में लेकर पूरी जानकारी लेनी चाहिए. आखिर यह पैसा कैसा है और क्यों है. कमलनाथ जी को मध्यप्रदेश की जनता को हिसाब देना होगा.

पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सीएम को आड़े हाथों लेकर कहा कि ये पैसा अनैतिक तरीके से आया है. अनैतिक तरीके से इस्तेमाल होगा. उनके गणों के यहां पर छापा पड़ा है लहूलुहान कमलनाथ जी हो रहे हैं. वह क्यों सफाई दे रहे हैं. ये किसी के खून पसीने की कमाई नहीं है, ये पैसा कमलनाथ जी का है कमलनाथ जी को पद से इस्तीफा दे देना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details