मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

लॉकडाउन में बाहर घूमना पड़ा महंगा, 24 से ज्यादा वाहन जब्त

पूरे देश सहित बालाघाट में भी 14 अप्रैल तक लॉकडाउन घोषित किया गया है. इस दौरान कलेक्टर दीपक आर्य ने पूरे जिले में धारा 144 लगाते हुए लोगों को घरों में ही रहने की हिदायत दी है.

By

Published : Apr 6, 2020, 10:41 AM IST

Updated : Apr 6, 2020, 1:21 PM IST

Balaghat police seized 2 dozen vehicles
बालाघाट पुलिस ने 24 से अधिक वाहन किए जब्त

बालाघाट।कोरोना वायरस से बचाव के लिए पूरे देश सहित बालाघाट में भी 14 अप्रैल तक लॉकडाउन घोषित किया गया है. इस दौरान कलेक्टर दीपक आर्य ने पूरे जिले में धारा 144 लगाते हुए, लोगों से घरों में ही रहने की अपील की है. लेकिन इसके बावजूद भी लोग बिना वजह घरों से बाहर निकल रहे हैं. जिसके चलते अब पुलिस ने लोगों पर सख्ती बरतना शुरू कर दिया है. पुलिस ने 24 से ज्यादा दोपहिया वाहनों को जब्त कर उनके खिलाफ चालानी कार्रवाई की है.

बालाघाट पुलिस ने 24 से अधिक वाहन किए जब्त

बालाघाट में एक दिन पहले संभावित संक्रमित मरीज को जिला अस्पताल में आइसोलेट करने के साथ ही प्रशासन ने सख्ती से कार्रवाई करनी शुरू कर दी है. लॉकडाउन के बावजूद बेवजह मोटरसाइकिल और चार पहिया वाहन से घूमने वालों पर बालाघाट पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 24 से अधिक दोपहिया वाहनों को जब्त कर उनके खिलाफ चालानी कार्रवाई की है.

बता दें कि बालाघाट में लॉकडाउन का सख्ती के साथ पालन कराया जा रहा है. साथ ही कुछ एरिया को भी चिन्हित कर वहां पर भी अनावश्यक घर से बाहर निकलने वालों पर निगरानी की जा रही है. इसी कड़ी में पुलिस ने मोटरसाइकिल से बेवजह घूमने वालों के खिलाफ वाहन जब्त कर चालानी कार्रवाई की है.

Last Updated : Apr 6, 2020, 1:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details