मध्य प्रदेश

madhya pradesh

विधायक प्रदीप जायसवाल ने किया व्यापार मेले का शुभारंभ, कोरोना वॉरियर्स का हुआ सम्मान

By

Published : Nov 9, 2020, 5:40 PM IST

बालाघाट जिले में वारासिवनी के उत्कृष्ट सिटी परिसर में विधायक प्रदीप जायसवाल ने तीन दिवसीय व्यापार मेले का शुभारंभ किया. इस मेले में महिलाओं ने सेल्फ-मेड सामानों के स्टॉल लगाए हैं.

balaghat
विधायक प्रदीप जायसवाल ने किया व्यापार मेले का शुभारंभ

बालाघाट। विधायक प्रदीप जायसवाल ने वारासिवनी में तीन दिवसीय व्यापार मेले का शुभारंभ किया. शहर के उत्कृष्ट सिटी परिसर में इस व्यापार मेले को सामाजिक संस्था सखियां, महावीर इंटरनेशनल के सहयोग से आयोजित किया गया. जिसमें महिलाओं द्वारा सेल्फ-मेड सामानों के विभिन्न किस्मों के स्टॉल लगाए गए हैं. मेले के शुभारंभ में कोरोना काल के दौरान जनसामान्य के लिए सहयोगी बनकर सामने आई विभिन्न स्वयंसेवी संस्थाओं सहित अपना कर्तव्य निभाने वाले मीडिया कर्मियों का विधायक जायसवाल द्वारा सम्मान किया गया.

कोरोना वॉरियर्स का हुआ सम्मान

विधायक प्रदीप जायसवाल ने कहा कि शहर में आयोजित इस व्यापार मेले से महिलाओं को अपनी प्रतिभा को सामने लाने का मौका मिला है, जिससे निश्चित ही इससे उन्हें फायदा पहुंचेगा.

महिलाओं ने लगाए सेल्फ-मेड सामानों के स्टॉल

विधायक ने कहा कि कोरोना काल में हमारे शहर की स्वयंसेवी संस्थाओं द्वारा जिस तरीके से जरूरतमंदों के लिए आगे आकर मदद की हैं वो पूरे जिले में मिशाल बनी हैं. उन्होंने कहा कि इस दौरान हमारे पत्रकार साथियों ने भी अपनी जिम्मेदारियों को जिस तरह से निभाया हैं वो अनुकरणीय हैं. इस मौके पर पूर्व नपा अध्यक्ष स्मिता जायसवाल, रीना कासल संजय कासल सहित अन्य लोग उपस्थित थे.

विधायक प्रदीप जायसवाल ने किया व्यापार मेले का शुभारंभ

ABOUT THE AUTHOR

...view details