मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बंपर कूपन उपहार योजना के विजेताओं को खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल ने बांटे पुरस्कार

By

Published : Oct 29, 2019, 3:29 PM IST

Updated : Oct 29, 2019, 3:51 PM IST

बालाघाट के वारासिवनी में बंपर कूपन उपहार योजना के विजेताओं को प्रदेश के खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल ने पुरस्कार वितरित किए.

खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल ने बांटे उपहार

बालाघाट। जिले के वारासिवनी की नवदुर्गा उत्सव समिति ने बंपर कूपन उपहार योजना के विजेताओं को पुरस्कार वितरण किया. इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश के खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल ने विजेताओं को पुरस्कार दिए. इस साल समिति ने सफलतम 16 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य मे कूपन उपहार योजना आयोजित की थी.

खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल ने बांटे पुरस्कार

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुये कैबिनेट मंत्री प्रदीप जायसवाल ने कहा कि इस साल वारासिवनी में जितने भी आयोजन हुए हैं, उससे ऐसा लग रहा है कि वारासिवनी का गौरवशाली इतिहास लौट रहा है. नवदुर्गा उत्सव समिति, बस स्टैण्ड के अध्यक्ष संजय सिंह कछवाह और उनकी टीम ने वारासिवनी में एक से बढ़कर एक कार्यक्रम करवाए.

समिति के अध्यक्ष संजय सिंह कछवाह ने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि दुर्गा उत्सव समिति के कार्यक्रम को लेकर अब संभाग में चर्चा होती है. यहां होने वाले कार्यक्रमों से प्रेरणा मिलती है. कार्यक्रमों के शुरुआती दौर में कुछ परेशानी भले ही होती है, लेकिन टीम कार्यक्रमों को लेकर पूरी तरह समर्पित है. जिसके चलते सभी कार्यक्रम सफल होते हैं. उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में होने वाले रामपायली मेले में प्रसिद्ध गायिका अनुराधा पौडवाल का कार्यक्रम होगा.

Last Updated : Oct 29, 2019, 3:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details