मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

खनिज मंत्री ने किया धार्मिक स्थलों का निरीक्षण, रामपायली मेले की तैयारियों का लिया जायजा

खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल ने दो धार्मिक स्थलों का निरीक्षण किया. उन्होंने रामपायली मेले के आयोजन के लिए सभी आवश्यक तैयारियों को लेकर अधिकारियों से चर्चा की है.

By

Published : Nov 12, 2019, 11:38 AM IST

खनिज मंत्री ने किया धार्मिक स्थलों का निरीक्षण

बालाघाट। भगवान राम के पौराणिक महत्व से जुड़ी पवित्र नगरी रामपायली में हर साल की तरह इस साल भी 12 से 18 नवम्बर तक जनपद पंचायत वारासिवनी द्वारा रामपायली मेले का आयोजन किया जा रहा है. इस वर्ष इस मेले में संस्कृति विभाग मध्य प्रदेश शासन की ओर से विशेष सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन भी किया जा रहा है. इसमें प्रसिद्ध कलाकार शामिल होंगे.

खनिज मंत्री ने किया धार्मिक स्थलों का निरीक्षण

खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल ने आज दो धार्मिक स्थलों का निरीक्षण कर तैयारियों को लेकर अधिकारियों से चर्चा की है. खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल ने बताया कि रामपायली मेले के आयोजन के लिए सभी आवश्यक तैयारियां की जा रही हैं. इस बार बड़ी संख्या में लोगों के शामिल होने की संभावना है.

आम जनता से भी अपील की गई है कि रामपायली में 12 से 18 नवम्बर तक आयोजित होने वाले मेले में सांस्कृतिक कार्यक्रमों और कवि सम्मेलन का अधिक से अधिक संख्या में आकर लाभ उठाएं. मंत्री प्रदीप जायसवाल ने कहा कि वारासिवनी के लिए यह गौरव की बात है कि अनुराधा पौडवाल जैसी बड़ी कलाकार सुगम संगीत और भजन गायन के लिए वारासिवनी आ रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details