मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

क्रिकेट प्रतियोगिताः कोचेवाही को कटंगी ने एक विकेट से हरा कर खिताब अपने नाम किया

बालाघाट के वारासिवनी में आयोजित टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल में कटंगी ने कोचेवाही को हराकर जीत अपने नाम की. विजेता टीम को 11 हजार नगद और ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया.

By

Published : Nov 8, 2019, 6:51 PM IST

कटंगी बना विजेता

बालाघाट। वारासिवनी जनपद की ग्राम पंचायत कोचेवाही में क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. जहां प्रतियोगिता के फाइनल में कटंगी ने मेजबान कोचेवाही को आखरी गेंद पर एक विकेट से हराकर खिताब अपने नाम किया. जय बजरंग क्रिकेट क्लब द्वारा कोचेवाही में आयोजित किए गए इस टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ 25 अक्टूबर को खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल ने किया था.

कटंगी बना क्रिकेट प्रतियोगिता का विजेता

क्रिकेट प्रतियोगिता में जिले भर की 16 टीमें शामिल हुई थी, जिसमें कोचेवाही और कटंगी ने फाइनल में प्रवेश किया था. गुरुवार को आयोजित खिताबी मुकाबले में कोचेवाही ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में 8 विकेट पर 93 रन बनाकर कटंगी को 10 ओवर में जीतने के लिए 94 में रन का लक्ष्य दिया था. आखरी तक चले इस रोमांचक मुकाबले में कटंगी ने आखरी गेंद पर एक रन बनाकर मैच एक विकेट से जीत कर खिताब पर कब्जा कर लिया.

मैच की विजेता कटंगी और उपविजेता कोचेवाही को क्रमशः 11 और 5 हजार नगद और ट्राफी देकर सम्मानित किया गया. इस मौके पर डिप्टी रेंजर आरके उइके, सरपंच प्रतिनिधि शिवप्रसाद नगपुरे, आयोजन समिति अध्यक्ष मंजय सोनकर सहित अन्य लोग उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details