मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कमला नेहरू स्कूल में हुआ खनिज मंत्री का सम्मान, निरीक्षण भी किया

कमला नेहरू उच्चतर माध्यमिक स्कूल में मंत्री प्रदीप जायसवाल के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. इस दौरान उन्होंने स्कूल का औचक निरीक्षण भी किया.

By

Published : Sep 25, 2019, 1:01 PM IST

खनिज मंत्री ने किया निरक्षण

बालाघाट। जिले के वारासिवनी के कमला नेहरू उच्चतर माध्यमिक स्कूल में प्रदेश के खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल के सम्मान के लिए समारोह का आयोजन किया गया.
दरअसल प्रदीप जायसवाल शाम के समय स्कूल के सामने से गुजर रहे थे, तभी उनकी नजर कुछ छात्राओं पर पड़ी, जहां उन्होंने शिक्षा के सबंध में जानकारी ली. हालांकि छात्राओं ने शाला परिसर से जुड़ी समस्याओं से अवगत कराया, जिसके बाद वे स्कूल में पहुंचे, जहां छात्राओं और शिक्षकों ने उनका स्वागत किया.

कमला नेहरू स्कूल में हुआ खनिज मंत्री का सम्मान
उन्होंने स्कूल परिसर का औचक निरीक्षण भी किया. इस दौरान प्राचार्य ने स्कूल सबंधित समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा, जिस पर मंत्री जायसवाल ने जल्द ही समस्याओं का समाधान करने की बात कही. उन्होंने कहा कि साइकिल स्टैंण्ड, शौचालय निर्माण, टीन शेड, वाटर कुलर और फर्नीचरों की व्यवस्था का जल्द ही निराकरण किया जायेगा. इस दौरान मंत्री ने कहा कि आज प्रतियोगिता का युग है. छात्राओं को हर परिस्थितियों के लिए तैयार रहना होगा. साथ ही भविष्य में बड़े पदों में काबिज होने के लिए पढ़ाई के साथ-साथ रोजाना समाचार पत्र, टेलीविजन और अन्य प्रतियोगिता परीक्षाओं की भी तैयारी करनी होगी. इस मौके पर पार्षद सुनील जायसवाल, विक्की ऐडे, रत्नेश मिश्रा, मिंलिंद नगपुरे, रीना कासल सहित स्कूल के समस्त स्टाफ मौजूद था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details