मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बालाघाट: कटनी मार्ग का अधूरा पड़ा निर्माण कार्य शुरु

कंटगी मार्ग का अधूरा पड़ा निर्माण कार्य शुरु हो चुका है. राज्य खनिज विकास निगम अध्यक्ष और क्षेत्रीय विधायक प्रदीप जायसवाल ने निर्माण का जायजा लेते हुए इस्तेमाल हो रहे मटेरियल के बारे मे ठेकेदार से चर्चा की.

By

Published : Mar 9, 2021, 5:01 PM IST

incomplete construction work started in balaghat
कटनी मार्ग का अधूरा पड़ा निर्माण कार्य शुरु

बालाघाट। जिले के वारासिवनी में कई सालों से कंटगी मार्ग का अधूरा पड़ा निर्माण कार्य शुरु हो गया है. निर्माण का निरिक्षण करने के लिए राज्य खनिज विकास निगम अध्यक्ष और क्षेत्रीय विधायक प्रदीप जायसवाल पहुंचे. अध्यक्ष ने मार्ग के निर्माण में इस्तेमाल हो रहे मटेरियल के बारे मे ठेकेदार से चर्चा कर की और काम की रफ्तार के बारे में जानकारी ली.

सड़क के नामकरण पर ज्योतिरादित्य के खिलाफ बवाल

सालों से अधूरा पड़ी सड़क का निर्माण कार्य शुरु

मध्यप्रदेश राज्य खनिज विकास निगम अध्यक्ष और क्षेत्रीय विधायक प्रदीप जायसवाल ने वारासिवनी विधानसभा क्षेत्र के जर्जर मार्ग को लेकर वित्त विभाग से विशेष अनुमति ली. मुख्यमंत्री से चर्चा के बाद 30 किलोमीटर लम्बे वारासिवनी-कंटगी मार्ग का निर्माण शुरु हुआ. निर्माण कार्य लगभग 70 करोड़ रूपए की लागत से हो रहा है.

लंबे अर्से से खराब थी सड़क

लंबे अर्से से वारासिवनी-कंटगी मुख्य मार्ग जर्जर होने की वजह से आवागमन करने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पडता था. मार्ग में काफी बड़े गढ्ढे हो जाने के कारण लगातार हादसे हो रहे थे. चर्चा के दौरान विधायक प्रदीप जायसवाल ने बताया कि उक्त मार्ग का निर्माण कार्य शुरु होने सें जल्द ही जनता को समस्या से निदान मिलेगा .

ABOUT THE AUTHOR

...view details