मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सूने पड़े मकान को चोरों ने बनाया निशाना, लाखों के माल पर किया हाथ साफ

बालाघाट के वारासिवनी में पिछले कुछ दिनों से अज्ञात चोरों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है, स्थानीय पुलिस की नियमित गश्त के बावजूद चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. 22 जनवरी की रात अज्ञात चोरों ने सूने पड़े मकान को निशाना बनाते हुए लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया.

By

Published : Jan 24, 2020, 3:06 PM IST

Updated : Jan 24, 2020, 3:31 PM IST

Incidents of theft in the city are increasing continuously
शहर में लगातार बढ़ रही चोरी की वारदात

बालाघाट। वारासिवनी थाना क्षेत्र में पिछले कुछ माह में हुई चोरी की वारदातों ने स्थानीय लोगों के साथ- साथ पुलिस की नाक में भी दम कर दिया है. 22 जनवरी की रात अज्ञात चोरों ने एक सूने पड़े मकान का ताला तोड़कर कीमती जेवर व नगदी रुपयों पर हाथ साफ कर दिया.

सूने पड़े मकान को चोरों ने बनाया निशाना

चोरी की ये वारदातें वारासिवनी नगर के वार्ड नं- 5 हेल्थ क्लब कॉलोनी में एक रिटायर्ड वनकर्मी के मकान में हुई हैं. जानकारी के अनुसार चोर घर के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर घुसे और कमरे में रखी अलमारी का ताला तोड़कर सोने का 12 ग्राम का मंगलसूत्र, 1 पायल, चांदी के लगभग 15 सिक्के और 4 हजार रुपए नगद पर हाथ साफ कर दिया. दूसरी अलमारी पर उभरे निशान को देखकर लग रहा है कि, चोरों ने दूसरी आलमारी को भी खोलने का प्रयास किया था, लेकिन वे सफल नहीं हो सकें.

बहन के दशगात्र में शामिल होने गया था परिवार

घर के मालिक चूड़ामल दहीकर अपनी बहन के दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने 21 जनवरी को महाराष्ट्र के भंडारा गए हुए थे, सूने मकान का फायदा उठाते हुए अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरी की वारदात का पता पीड़ित परिवार को महाराष्ट्र से लौटने के बाद हुआ, जिसके बाद उन्होंने स्थानीय थाने में पूरे मामले की शिकायत दर्ज करवाई.

चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ डॉग स्कॉट व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल की जांच की, घटनास्थल से लोहे की रॉड भी जब्त की गई है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 457 और 380 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और चोरों की तलाश जारी हैं.

Last Updated : Jan 24, 2020, 3:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details