मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 10, 2020, 10:49 PM IST

ETV Bharat / state

पति-पत्नी में हुआ विवाद, ससुर ने दामाद पर चाकूओं से किया वार

वारासिवनी थाना क्षेत्र के वार्ड 1 में पत्नी को लेने ससुराल गए दामाद पर ससुर ने धारदार हथियार से मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिसे गंभीर हालत में ही में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया हैं

Stabbed and injured
चाकू से मारकर घायल कर दिया

बालाघाट। जिले के वारासिवनी थाना क्षेत्र के वार्ड 1 में पत्नी को लेने ससुराल गए दामाद पर ससुर ने धारदार हथियार से वार कर दिया, जिसके बाद युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे गंभीर हालत में ही में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

घटना के सम्बंध में आसपास के रहवासियों ने बताया कि घायल युवक लामता निवासी राज नेवारे है, जो वर्तमान में बीते 2 साल से शहर के ही वार्ड 2 में किराए के मकान में निवास कर रहा था. पत्नी अपने मायके में ही पिछले कुछ दिनों से रह रही थी.

राज नेवारे शराब पीकर उसे अपने घर ले जाने आया था, लेकिन उसकी पत्नी ने उसके साथ जाने से मना कर दिया. लेकिन वो जिद करने लगा जिस पर दोनों के बीच विवाद होने लगा. इसी बीच युवक का ससुर कल्याण गौरे घर से निकला और अपने दामाद पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया. जिससे युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया है. मोहल्ले में इस चाकूबाजी की घटना के बाद दहशत का माहौल निर्मित हो गया है. वहीं आरोपी कल्याण गौरे घटना के बाद मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को सिविल अस्पताल रेफर किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details